38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीके की कमाई छह करोड़ के पार

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने भारत में लगभग 320 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म 19 दिसंबर को रिलीज हुई थी. वहीं देश के साथ-साथ फिल्‍म ने विदेशों में भी कमाई के झंडे गाड़ दिये है. फिल्‍म का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने भारत में लगभग 320 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म 19 दिसंबर को रिलीज हुई थी. वहीं देश के साथ-साथ फिल्‍म ने विदेशों में भी कमाई के झंडे गाड़ दिये है. फिल्‍म का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन 611 करोड़ तक पहुंच गया है.

देश के बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अभी 235 करोड़ रुपए का प्रॉफिट कमा चुकी है यानी पीके ने 276% प्रॉफिट कमाया है. फिल्‍म के खिलाफ देश के कई राज्‍यों में जबरदस्‍त विरोध प्रदर्शन भी हुआ. सिनेमाघर में घुसकर प्रदर्शनकारियों ने तोड़-फोड़ किया था और साथ ही और टिकट काउंटरों को भी बंद करवा दिया गया था.

‘पी‍के’ के साथ और कोई बड़ी फिल्‍म रिलीज नहीं हुई थी. इसलिए दर्शकों का बंटवारा नहीं हुआ. फिल्‍म में आमिर खान के अलावा अनुष्‍का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत, बोमन ईरानी, संजय दत्‍त और सौरभ शुक्‍ला मुख्‍य भूमिकाओं में है. फिल्‍म में आमिर खान ने एलियन की भूमिका है जो किसी दूसरे ग्रह से पृथ्‍वी पर आ जाता है.

फिल्‍म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. इससे पहले हिरानी और आमिर फिल्‍म ‘थ्री इडियट्स’ में एकसाथ काम कर चुके हैं. वहीं ‘पीके’ के रिलीज होने से पहले ही फिल्‍म निर्माताओं ने कहा था कि फिल्‍म 300 करोड़ के क्‍लब में शामिल होगी. फिल्‍म वर्ष 2014 की सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍म बन गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें