27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानिये वर्ष 2015 में रिलीज होनेवाली 10 बड़ी फिल्‍मों के बारे में…

इस साल कई फिल्‍मों ने दर्शकों के दिलों में राज किया. चाहे वह शाहरुख की ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ हो या फिर विवादों में घिर आई आमिर की फिल्‍म ‘पीके’ . सलमान की फिल्‍म ‘किक’ ने भी दर्शकों को रोमांचित किया. वहीं कई नये कलाकारों ने इस साल बॉलीवुड फिल्‍मों में एंट्री की. अपने जमाने में […]

इस साल कई फिल्‍मों ने दर्शकों के दिलों में राज किया. चाहे वह शाहरुख की ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ हो या फिर विवादों में घिर आई आमिर की फिल्‍म ‘पीके’ . सलमान की फिल्‍म ‘किक’ ने भी दर्शकों को रोमांचित किया. वहीं कई नये कलाकारों ने इस साल बॉलीवुड फिल्‍मों में एंट्री की. अपने जमाने में सुपरहिट रह चुके कलाकारों ने भी इस साल कमबैक किया. अब दर्शकों की निगाहें आने वाले साल में रिलीज होनेवाली फिल्‍मों पर टिकी हैं. हम आपको बताते हैं कि अगले साल रिलीज होनेवाली दस फिल्‍में कौन-कौन सी हैं…

1 बजरंगी भाईजान

बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ अगले साल रिलीज होगी. फिल्‍म में करीना कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म एक हिन्‍दू लड़की और एक मुस्लिम लड़के की प्रेमकहानी पर आधारित होगी. इससे पहले दोनों की जोड़ी फिल्‍म ‘बॉडीगॉर्ड’ में नजर आ चुके हैं. यह फिल्‍म 16 जुलाई 2015 को रिलीज होगी.

2 पीकू

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म ‘पीकू’ में दीपिका पादुकोण और फरहान अख्‍तर भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म बाप-बेटी के रिश्‍ते पर आधारित होगी. फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग कोलकाता में हुई है. इस फिल्‍म के लिए दीपिका ने बांग्‍ला भी सीखी थी. फिल्‍म 30 अप्रैल 2015 को रिलीज होगी.

3 बाजीराव मस्‍तानी

संजय लीला भसांली की आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ एक ऐतिहासिक कहानी पर आधारित फिल्‍म होगी. इस फिल्‍म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट जोड़ी एकबार फिर दर्शकों के सामने धमाल मचाने आ रही है. फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा भी है. इससे पहले तीनों फिल्‍म ‘रामलीला’ में नजर आये थे. दर्शकों ने रणबीर-दीपिका का जोड़ी को खासा पसंद किया था.

4 तमाशा

‘ये जवानी है दीवानी’ से दर्शकों के दिलों में राज करनेवाली रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर फिल्‍म ‘तमाशा’ से धमाल मचाने आ रही हैं. फिल्‍म का निर्देशन साजिद नाडियावाला और इम्तियाज ने किया है. दर्शक दोबारा दोनों की जोडी को एकसाथ देखने के लिए उत्‍साहित हैं.

5 अलोन

बॉलीवुड की हॉरर क्‍वीन बिपाशा बसु और टीवी अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की फिल्‍म ‘अलोन’ का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दर्शकों ने दोनों की जोड़ी को खासा पसंद किया है. फिल्‍म के ट्रेलर और गानों का दर्शकों ने जबरदस्‍त रिस्‍पांस दिया हैं. वहीं बताया जा रहा कि यह फिल्‍म बिपाशा की अब तक की सबसे डरावनी फिल्‍म होगी. फिल्‍म 16 जनवरी को रिलीज होगी.

6 तेवर

नवोदित अभिनेता अर्जुन कपूर और दबंग गर्ल सोनाखी सिन्‍हा फिल्‍म ‘तेवर’ से अगले साल धमाल मचायेंगे. फिल्‍म में मनोज वाजपेयी मुख्‍य भूमि‍का में हैं. फिल्‍म में अर्जुन एक अलग लुक में दर्शकों के सामने आयेंगे. फिल्‍म के गानों को प्रशंसकों ने खासा पसंद किया है.

7 बेबी

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘बेबी’ का भी दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म के इंतजार करने का एक और खास कारण यह भी है कि अक्षय इस फिल्‍म में लंबे समय बाद अपने पुराने अवतार में नजर आयेंगे. फिल्‍म में अक्षय खतरनाक स्‍टंट करते नजर आयेंगे. वहीं फिल्‍म में कई नये चेहरे भी दिखाई देंगे.

8 डर्टी पॉलिटिक्‍स

फिल्‍म ‘मर्डर’ से दर्शकों को हैरान करने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत लंबे अरसे बाद फिल्‍म ‘डर्टी पॉलिटिक्‍स’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में ओम पुरी, अनुपम खेर और आशुतोष राणा मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आयेंगे. मल्लिका एक दमदार और जिद्दी महिला के रूप में नजर आयेंगी. फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज होते ही यह फिल्‍म विवादों में घिर आई थी.

9 डॉली की डोली

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और राजकुमार राव की आगामी फिल्‍म ‘डॉली की डोली’ एक ठग महिला की कहानी है. ठग महिला का किरदार सोनम कपूर ने निभाया है. यह एक कॉमेडी फिल्‍म है. ‘डॉली की डोली’ में सोनम कपूर, राजकुमार राव के अलावा लकित सम्राट और वरुण शर्मा अहम किरदारों में हैं. फिल्म 23 जनवरी 2013 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

10 रॉय

बॉलीवुड के ‘रॉकस्‍टार’ रणबीर कपूर की फिल्‍म ‘रॉय’ का दर्शक खासा इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म में रणबीर के अलावा जैकलीन फर्नाडीज और अर्जुन रामपाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में जैकलीन डबल रोल में नजर आयेंगी. वहीं रणबीर का लुक फिल्‍म में एकदम अलग है और अर्जुन रामपाल भी लंबे अरसे बाद इस फिल्‍म में नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें