38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या सलमान की ”बजरंगी भाईजान” पर भी उठेगा सवाल…

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ का जोरदार विरोध हो रहा है. कई धार्मिक संगठन फिल्‍म के बैन की मांग कर रहे हैं. फिल्‍म पर ‘धार्मिक भावना’ को आहत करने का आरोप लग रहा है वहीं दूसरी ओर फिल्‍म में ‘लव-जेहाद’ के मामले को तूल देने का भी आरोप लग रहा है. फिल्‍म में […]

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ का जोरदार विरोध हो रहा है. कई धार्मिक संगठन फिल्‍म के बैन की मांग कर रहे हैं. फिल्‍म पर ‘धार्मिक भावना’ को आहत करने का आरोप लग रहा है वहीं दूसरी ओर फिल्‍म में ‘लव-जेहाद’ के मामले को तूल देने का भी आरोप लग रहा है. फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत ने एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभाया है वहीं अनुष्‍का एक हिंदू लड़की के रूप में नजर आई हैं. दोनों की लवस्‍टोरी को फिल्‍म में दिखाया गया है.

वहीं इनदिनों बॉलीवुड के दबंग खान सलमान अपनी आगामी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में करीना कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में सलमान एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभा रहे हैं और करीना हिन्‍दू लड़की का. फिल्‍म दोनों की प्रेम कहानी पर आधारित हैं. अब यह फिल्‍म तो पूरी तरह से एक हिंदू और मुस्लिम के प्‍यार पर आधारित होगी. कहीं ये फिल्‍म भी ‘लव-जेहाद’ के मामले में न आ फंसे.

आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने ‘पीके’ के बारे में कहा है कि उन्माद पैदा करने के लिए लव जिहाद से लेकर धर्मान्तरण तक का इस्तेमाल किया जा रहा है. ऐसे हालात में और भी ज्यादा जरूरी हो जाता है कि फिल्मों में खास एहतियात बरती जाए. फिल्‍म में सुशांत-अनुष्‍का की कैमेस्‍ट्री को बहुत ही कम समय में दिखाया गया है फिर भी इतना बवाल मच रहा है वहीं ‘बजरंगी भाईजान’ की पूरी कहानी हिन्‍दू-मुस्लिम की प्रेमकहानी पर ही आधारित है.

आमिर की फिल्‍म का विरोध हो रहा है कई संगठन सड़को पर उतर आये है इसके बावजूद ‘पीके’ धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्‍म में आमिर खान के अलावा अनुष्‍का शर्मा, संजय दत्‍त, बोमन ईरानी और सौरभ शुक्‍ला मुख्‍य भूमिका में हैं. दर्शकों ने फिल्‍म को खासा पसंद किया हैं लेकिन कहीं-कहीं दर्शकों ने इसे नकारात्‍मक प्रतिक्रिया भी दी है. अब सलमान की फिल्‍म अगले साल रिलीज होगी. आमिर की ‘पीके’ पर तो खूब बवाल मच रहा है अब ‘बजरंगी भाईजान’ के रिलीज पर क्‍या होता है यह तो फिल्‍म रिलीज के बाद ही पता चल पायेगा?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें