26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम मोदी से मिले बॉलीवुड के शहंशाह, वजह का पता नहीं

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. मुलाकात की वजह क्‍या हो सकती है इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. लेकिन एक ही तरह के लिबास में मोदी और अमिताभ बच्‍चन को साथ बैठकर मुलाकात करने की वजह जरूर कुछ खास ही होगी. सफेद रंग के कुर्ते-पायजामे के […]

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. मुलाकात की वजह क्‍या हो सकती है इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है. लेकिन एक ही तरह के लिबास में मोदी और अमिताभ बच्‍चन को साथ बैठकर मुलाकात करने की वजह जरूर कुछ खास ही होगी.
सफेद रंग के कुर्ते-पायजामे के उपर एक रंग का शॅाल ओढ़े हुए प्रधानमंत्री और सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन साथ में ऐसे नजर आ रहे हैं जैसे उनकी बातचीत के लिए ऐसा ड्रेस कोड पहले से तय किया गया हो. खैर बात जो भी हो लेकिन देश के इन दो मशहूर पर्शनालिटी का साथ मिलकर बातें करना ही अहम बात है.
ज्ञात हो कि हाल ही में अमिताभ को कर्लस द्वारा आयोजित सैंसुई कलर्स स्टारडम अवार्ड में इंटरनेशनल आइकॉन अवार्ड से नवाजा गया है. वैसे तो बच्‍चन फैमिली में अभी पुरस्‍कारों की भरमार लगी हुई है. पिछले ही हफ्ते बच्चन बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को लंदन में आयोजित मिसवर्ल्‍ड प्रतियोगिता 2014 में सम्‍मानित किया गया था. इस मौके पर ऐश के साथ उनके पति अभिषेक और उनकी बेटी आराध्‍या भी उपस्थित थीं.
वहीं एक अन्‍य इवेंट में अभिषेक बच्‍चन को उनकी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के लिए मोस्‍ट इंटरटेनिंग एक्‍टर इन कॉमेडी के खिताब से नवाजा गया था. खास बात यह है कि इस पुरस्‍कार बेटे अभिषेक ने पापा अमिताभ के साथ शेयर किया था. इसी कैटेगरी में अमिताभ को भी उनकी फिल्‍म ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ के लिए सम्मानित किया गया था.अमिताभने खुद अपने ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से इसकी खुशी जतायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें