22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हॉरर फिल्‍म ”अलोन” का गाना ”कतरा”‍ रिलीज, बिपाशा-करण का…

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु की हॉरर फिल्‍म ‘अलोन’ को ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. वहीं अब फिल्‍म का पहला गाना ‘कतरा’ भी रिलीज हो चुका है. इस गाने में फिल्‍म के लीड पेयर बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर साथ-साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने में स्‍वर अंकित तिवारी ने दिया है वहीं गाने के […]

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु की हॉरर फिल्‍म ‘अलोन’ को ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. वहीं अब फिल्‍म का पहला गाना ‘कतरा’ भी रिलीज हो चुका है. इस गाने में फिल्‍म के लीड पेयर बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर साथ-साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने में स्‍वर अंकित तिवारी ने दिया है वहीं गाने के बोल लिखे हैं अभय उपाध्‍याय ने.

यह एक बेहद ही खूबसूरत रोमांटिक गाना है. इस गाने को पानी के ऊपरऔर जंगल के इर्द-गिर्द फिल्‍माया गया है. करण ने अपनी फिट बॉडी की नुमाइश की है. बिपाशा की हॉरर फिल्‍मों के गाने दर्शकों को खासा लुभाते हैं. दर्शकों को यह गाना भी बेहद पसंद आ रहा है. फिल्‍म का डायरेक्‍शन भूषण पटेल ने किया है.

बिपाशा की फिल्‍म ‘राज’ तो आपको याद ही होगी. फिल्‍म में संजना का किरदार निभा रही बिपाशा का अंदाज दर्शकों ने पसंद किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्‍म के गानों को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. फिल्‍म का गाना ‘आपके प्‍यार में…’ गाने ने फिल्‍म को डरावना और रोमांटिक बना दिया था. वैसे ही ‘अलोन’ का ‘कतरा’ गाना आपको उस गाने की याद दिला देगा.

फिल्‍म ‘अलोन’ 16 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्‍म की कहानी दो जुड़वा बहनों की है. फिल्‍म का ट्रेलर बेहद ही डरावना है. वहीं कुछ ही दिन पहले शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने बिपाशा को फिल्‍म के लिए बधाई दी थी और कहा था कि वे दोनों उनसे अकेले कभी नहीं मिलेंगे. वहीं बताया जा रहा है कि ये फिल्‍म बिपाशा की सबसे ज्‍यादा डरावनी फिल्‍म होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें