38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अक्षय ने ”प्राइवेसी” को लेकर फैन को जड़ा थप्‍पड़!

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी प्राइवेसी को लेकर बेहद गंभीर रहते है. उन्‍हें पसंद नहीं है कि कोई उनकी पर्सनल लाइफ में खलल डालें. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनकी पर्सनल लाइफ में दखल देने की कीमत एक फैन को थप्‍पड़ खाकर चुकानी पड़ी. खबरें आ रही हैं […]

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी प्राइवेसी को लेकर बेहद गंभीर रहते है. उन्‍हें पसंद नहीं है कि कोई उनकी पर्सनल लाइफ में खलल डालें. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनकी पर्सनल लाइफ में दखल देने की कीमत एक फैन को थप्‍पड़ खाकर चुकानी पड़ी.

खबरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार ने एक फैन को उनकी फोटो खीचें जाने को लेकर थप्‍पड़ मार दिया. सूत्रों के अनुसार अक्षय कुमार जुहू स्थित सिनेमाहाल में अपनी फैमिली के साथ फिल्‍म देखने गए थे. जब वह फिल्‍म देखकर बाहर निकले तो एक फैन ने उनकी फोटो खीचनीं चाही. ये देखकर अक्षय का पारा चढ़ गया और उन्‍होंने फैन को एक थप्‍पड़ रसीद कर दिया.

वहीं दूसरी खबर यह भी आ रही है कि फिल्‍म ‘गब्‍बर’ की शूटिंग के दौरान एक फैन ने शूटिंग जोन क्रास कर चुपके से अक्षय की तस्‍वीर खींचने की कोशिश की. अक्षय को यह पसंद नहीं आया और उन्‍होंने उस फैन कोथप्‍पड़मार दिया. अक्षय को इतना गुस्‍सा क्‍यों आ रहा है यह तो वे ही जानें.

थप्‍पड़ मारने वाला ये किस्‍सा नया नहीं है. इससे पहले विजयवाड़ा में एक शोरूम के उद्घाटन के दौरान जेनेलिया ने एक फैन को बदतमीजी करने के लिए थप्‍पड़ मारा था. वहीं दबंग सलमान खान ने भी अपने एक फैन का मोबाइल फेंक दिया था. देशी गर्ल प्रियंका ने मुबंई के कोलाबा इलाके में एक फैन के बदसलूकी के लिए तमाचा जड़ दिया था. वहीं नरगिस फाखरी भी कह चुकी हैं कि बॉलीवुड स्‍टारर्स की भी अपनी पर्सनल लाइफ होती है. वे भी आम इंसान की तरह ही होते हैंजो अपनी पर्सनल बातों को पर्सनल ही रखना चाहते हैं.

भसांली प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘गब्‍बर’ में अक्षय कुमार और श्रुति हासन मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. यह तमिल फिल्‍म ‘रामन्‍ना’ की रीमेक है. फिल्‍म 3 अप्रैल 2015 को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें