37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍या करण आमिर-ऐश्‍वर्या की जोडी को पर्दे पर…

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय दोनों एकसाथ सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आ सकते है. खबरें आ रही है कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर एक फिल्‍म को निर्माण करने जा रहें ह जिसमें लीड रोल में ये दोनों कलाकार साथ दिखाई दे सकते है. करण जौहर की फिल्‍में तो वैसे भी पहले […]

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय दोनों एकसाथ सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आ सकते है. खबरें आ रही है कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर एक फिल्‍म को निर्माण करने जा रहें ह जिसमें लीड रोल में ये दोनों कलाकार साथ दिखाई दे सकते है. करण जौहर की फिल्‍में तो वैसे भी पहले से ही धमाल मचाती आ रही है.

ऐसा पहली बार होगा जब करण की फिल्‍म में आमिर और ऐश्‍वर्या एकसाथ नजर आयेंगे. इससे पहले आमिर-ऐश्‍वर्या वर्ष 2000 की फिल्‍म ‘मेला’ में साथ नजर आये थे. लेकिन रोल छोटा ही था. दोनों कलाकार इस बात को लेकर उत्‍साहित है लेकिन अभी बात पुरी तरह फाइनल नहीं हो पाई है.

आमिर ने ऐश्‍वर्या को फिल्‍म ‘मंगल पांडे’ में भी काम करने का प्रपोजल रखा था लेकिन बात नहीं बन पाई थी. और अब दोनों एकसाथ फिल्‍म में नजर आ सकते है. करण ने ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दिलवाले दुल्‍हानियां ले जायेंगे’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘माई नेम इज खान’ जैसी सुपरहिट फिल्‍में दी है.

काजोल-शाहरुख को लेकर करण ने कई फिल्‍मों का निर्माण किया है. दोनों की जोडी पर्दे पर सपरहिट रही थी. वहीं अब आमिर और ऐश्‍वर्या की जोडी पर्दे पर धमाल मचा सकती है. दर्शकों के लिए भी यह एक बडी खुशखबरी होगी कि वे दोनों को एकसाथ पर्दे पर रोमांस करते देखेंगे.

करण की लवस्‍टोरी पर आधारित फिल्‍मों को दर्शक खासा पसंद करते है. उनकी फिल्‍मों के गानों की खुशबू आज भी हमारे बीच मौजूद है. उनकी फिल्‍में लीग से हटकर होती है. युवा वर्ग को उनकी फिल्‍में ज्‍यादा ही भाती है. अब देखना है कि करण इनदोनों को लेकर कैसी कहानी का निर्माण करते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें