33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्यों अमिताभ के विरोध में खड़ी हैं जया बच्चन ?

अमिताभ और जया बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड में आदर्श मानी जाती है. जया बच्चन ने एक आदर्श पत्नी के रूप में हमेशा अपने पत्नी अमिताभ बच्चन का साथ दिया है. चाहे उनका कैरियर उफान पर रहा हो या फिर असफलता के दौर से अमिताभ बच्चन टूट गये हैं. जया ने हमेशा उनका साथ दिया. ऐसा […]

अमिताभ और जया बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड में आदर्श मानी जाती है. जया बच्चन ने एक आदर्श पत्नी के रूप में हमेशा अपने पत्नी अमिताभ बच्चन का साथ दिया है. चाहे उनका कैरियर उफान पर रहा हो या फिर असफलता के दौर से अमिताभ बच्चन टूट गये हैं. जया ने हमेशा उनका साथ दिया.

ऐसा कहा जाता है कि जब इन दोनों के संबंधों के बीच रेखा नामक जहर घुल गया था, तब भी जया ने अमिताभ का साथ नहीं छोड़ा था. लेकिन अब आखिर ऐसी क्या बात हो गयी है कि जया बच्चन अमिताभ के खिलाफ खड़ी हो गयीं हैं. ज्ञात हो कि अमिताभ बच्चन ने खुले दिल से हैप्पी न्यू ईयर की तारीफ की है.

यहां तक की उन्होंने ट्विटर के जरिये फराह खान और शाहरुख खान को बधाई भी दी. अमिताभ के इस स्टैंड के बाद आखिर क्यों जया ने खुलेआम हैप्पी न्यू ईयर फिल्म को बकवास करार दिया है. जया ने कहा है कि मैंने अबतक जितनी फिल्में देखीं, उनमें से यह सबसे बेतुकी फिल्म है. जया के इस बयान के बाद सभी जगह यह चर्चा हो रही है कि आखिर जया और अमिताभ के बीच मतभेद का क्या कारण है? आखिर क्यों जया आंटी इस कदर भड़क गयीं हैं कि अपने पति का भी ख्याल नहीं कर रहीं हैं.

आखिर जया बच्चन को इतना गुस्सा क्यों आता है?
वैसे अगर पिछले कुछ वर्षों के दौरान जया बच्चन की गतिविधियों पर गौर करें, तो हम पायेंगे कि जया बच्चन को बहुत गुस्सा आता है. लोग आज भी उस घटना को नहीं भूल पाये हैं जब सुशील कुमार शिंदे ने संसद में बहस के दौरान जया बच्चन को यह कह दिया था कि यह फिल्मी बातें नहीं सीरियस मुद्दे हैं आप न बोलें. शिंदे के इस बयान पर जया इतना भड़क गयीं भीं कि उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी.
कुछ महीनों पहले एक फिल्मी कार्यक्रम में जब जया अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ वहां पहुंची थीं और उन्हें कुछ फोटोग्राफर पोज देने के लिए उनके पीछे ऐश्वर्या-ऐश्वर्या चिल्लाते हुए दौड़ पड़े थे, तब जया ने उन्हें खूब खरीखोटी सुनायी थी और पूछा था कि क्या ऐश्वर्या उनकी कॉलेज फ्रेंड हैं, जो वे ऐश्वर्या-ऐश्वर्या चिल्ला रहे हैं. हालांकि ऐसी खबरें भी आयीं थीं कि ऐश अपनी सास के इस रुख से काफी नाराज भी हुईं थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें