35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहरुख खान और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चनः दोनों ने हमेशा दर्शकों के लिए…

किंग खान शाहरुख का जन्‍म 2 नवंबर 1965 को हुआ था. वे बॉलीवुड के बहुत ही हैंडसम और चार्मिंग एक्‍टर है. वहीं जानीमानी अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का जन्‍म 1 नवंबर 1973 को हुआ था. वे मिस वर्ल्‍ड रह चुकी है और बेहद ही खूबसूरत अदाकारा है. दोनों ही कलाकार बॉलीवुड में कई हिट फिल्‍में […]

किंग खान शाहरुख का जन्‍म 2 नवंबर 1965 को हुआ था. वे बॉलीवुड के बहुत ही हैंडसम और चार्मिंग एक्‍टर है. वहीं जानीमानी अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का जन्‍म 1 नवंबर 1973 को हुआ था. वे मिस वर्ल्‍ड रह चुकी है और बेहद ही खूबसूरत अदाकारा है. दोनों ही कलाकार बॉलीवुड में कई हिट फिल्‍में दे चुके है. दोनों ने बॉलीवुड में अपने सफर को कामयाब बनाने के लिए कडी मेहनत की है. दोनों का जन्‍मदिन एक ही म‍हीने में आता है.

शाहरुख खान हमेशा अपनी फैमिली को अपनी सफलता की चाबी समझते है. बिजी शेड्यूल में भी वे अपने परिवार को पूरा समय देते है. वहीं अभिनेता अभिषेक बच्‍चन की पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन अपने पूरे परिवार को अपना पूरा समय देती है. उन्‍होंने शादी के बाद फिल्‍मों को अलविदा कह ही दिया था. अब वे फिर कमबैक कर रही है. बच्‍चन बहु अपने परिवार को पहली प्राथमिकता देती है.

दोनों कलाकारों के करोडों फैंस है. शाहरुख अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी से हमेशा दर्शकों के बीच बने रहते है. शाहरुख का एक अपना अगल स्‍टाइल है. लडकियां उनकी दीवानी है. अपनी फिल्‍मों से शाहरुख ने हमेशा ही प्रशंसकों के दिलों में जगह बनाई है. वहीं दूसरी तरफ ऐश्‍वर्या अपने स्‍टाइल और खूबसूरत आंखों के लिए जानी जाती है. वे दर्शकों के दिलों में राज करती है. लडकियां उनके स्‍टाइल की कॉपी करती है और लडके भी उनके दीवाने है.

दोनों को अपने करियर को आगे बढाने के लिए कडी मेहनत करनी पडी. लेकिन कभी दोनों ने अपने कदम पीछे नहीं खीचें. इन्‍होंने लोगों की सोच से उपर उठकर मेहनत की और आज इस मुकाम पर है. असफलताओं से दोनों कभी हारे नहीं. चुनौतियों का सामना किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें