20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”जेड प्‍लस” का ट्रेलर रिलीज- गलती से मिल गई जेड प्‍लस सुरक्षा

निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की आगामी फिल्‍म ‘जेड प्‍लस’ को ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में आदिल हुसैन, मोना सिंह, मुकेश तिवारी, संजय मिश्रा, राहुल सिंह, कुलभूषण खरबंदा और केके रैना मुख्‍य भूमिकाओ में है. फिल्‍म की कहानी राजकुमार सिंह ने लिखी है और गीत लिखे है मनोज मुंतसिर ने. फिल्‍म में संगीत सुखविंदर […]

निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की आगामी फिल्‍म ‘जेड प्‍लस’ को ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म में आदिल हुसैन, मोना सिंह, मुकेश तिवारी, संजय मिश्रा, राहुल सिंह, कुलभूषण खरबंदा और केके रैना मुख्‍य भूमिकाओ में है. फिल्‍म की कहानी राजकुमार सिंह ने लिखी है और गीत लिखे है मनोज मुंतसिर ने.

फिल्‍म में संगीत सुखविंदर सिंह और नायाब ने दिया है. फिल्‍म की कहानी को साधारण से परिप्रेक्ष्‍य में अलग दिखाया गया है. कहानी एक साधारण से व्‍यक्ति असलम की है. जिसकी एक छोटे से कस्‍बे में पंक्‍चर की दुकान है. कहानी जिस समय की है उस समय देश में गठबंधन सर‍कार का राज था.

कहानी में हर कोई सरकार बचाने की कोशिश कर रहा है. जो करप्‍शन और कम्‍युनलिस्‍म से जूझ रही है. कहानी में फिर कुछ ऐसा होता है कि असलम एक बहुत गरीब आदमी है जो ऐसा कुछ करते है कि उन्‍हें जेड प्‍लस सिक्‍योरिटी मुहैया करवाई जाती है.

फिल्‍म की कहानी में दर्शकों को हंसी तब आएगी जब असलम पैखाना के लिए मैदान जाते है और कमांडो उनकी सुरक्षा के लिए तैनात है इसलिए वे उसके पीछे-पीछे चलते रहते है. फिल्‍म देश, समाज और राजनीति पर करारा व्‍यंग्‍य किया गया है. राजनीति को लेकर कई फिल्‍में बनाई जाती है. इस फिल्‍म में एक और बार राजनीति की उठा-पटक को दर्शाया गया है.

https://www.youtube.com/watch?v=VmlrzLaptQs

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें