36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साहिल सांघा के साथ आज शादी के बंधन में बंधेंगी दीया

दीया मिर्जा 18 अक्टूबर को बिजनेसमैन साहिल सांघा से दिल्ली में शादी कर रही हैं. अपनी मेहंदी और संगीत के बीच दीया ने फैन्स के लिए अपनी और साहिल की एक खूबसूरत तसवीर पोस्ट की है. शादी की रस्मों के लिए पारंपरिक लिबास में दीया बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने पीले और सुनहरे रंग […]

दीया मिर्जा 18 अक्टूबर को बिजनेसमैन साहिल सांघा से दिल्ली में शादी कर रही हैं. अपनी मेहंदी और संगीत के बीच दीया ने फैन्स के लिए अपनी और साहिल की एक खूबसूरत तसवीर पोस्ट की है.

शादी की रस्मों के लिए पारंपरिक लिबास में दीया बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने पीले और सुनहरे रंग का अनारकली सूट पहना था, बालों में गजरा और चेहरे में मुस्कान. उन्होंने यह ट्वीट आधी रात को किया और अपनी खुशी जाहिर की. साहिल के साथ दीया ने आधी रात को एक पिक्चर परफेक्ट पोज दिया. वहीं, साहिल ने सुर्ख कुरते के साथ बंद गले का कोट पहना था.

आपको बता दें कि गुरुवार को दीया मिर्जा की मेहंदी की रस्म थी. उत्साहित दीया ने एक ट्वीट भी किया था. सूत्रों की मानें तो दीया की इस शादी में परिवार के कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे. दीया और साहिद आर्य समाज में विश्वास रखते हैं और उनकी शादी इसी के रीति-रिवाजों के अनुसार होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें