28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैरी कॉम के गाने से चर्चा में आये शशि

संजीव सिंह बांका : चर्चित फिल्म मैरी कॉम धूम मचा रही है. मैरीकॉम का ‘जिद्दी दिल’ गाना युवाओं की पसंद बन चुका है. इस फिल्म में संगीत दिया है शशि सुमन ने. इसके अलावा फिल्म के सात गाने को भी उन्होंने संगीत से सजाया संवारा है. शशि बांका के पूर्व डीइओ रामप्रवेश सिंह के पुत्र […]

संजीव सिंह
बांका : चर्चित फिल्म मैरी कॉम धूम मचा रही है. मैरीकॉम का ‘जिद्दी दिल’ गाना युवाओं की पसंद बन चुका है. इस फिल्म में संगीत दिया है शशि सुमन ने. इसके अलावा फिल्म के सात गाने को भी उन्होंने संगीत से सजाया संवारा है.
शशि बांका के पूर्व डीइओ रामप्रवेश सिंह के पुत्र हैं और बांका से उनका गहरा रिश्ता रहा है. पिछले वर्ष प्रभात खबर व जिला प्रशासन के द्वारा आयोजित बांका ब्रांड शो में भी उन्होंने अपनी आवाज से बांकावासियों को झूमने पर मजबूर कर दिया था. शशि इसके पूर्व फिल्म राजनीति में आदेश श्रीवास्तव के साथ ‘मोरा पिया मोह से बोलत नाहीं’, में भी अपनी आवाज दे चुके हैं.
वह संजय लीला भंसाली के साथ सहायक संगीतकार के रूप में काम कर चुके हैं. जानकारी हो कि गया जिले के रहने वाले शशि के पिता राम प्रवेश सिंह दो साल तक बांका में जिला शिक्षा पदाधिकारी के पद पर बने रहे. उनके बड़े भाई की शादी भी बांका में हुई है. शशि को भी बांका से बहुत लगाव है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें