34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फैंस के लिए खुशखबरी,हसन को मिली अस्‍पताल से छुट्टी

अभिनेता के पी आर ओ निखिल मुर्गन ने बताया कि कल सुबह कमल हासन को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों के अनुसार इस समय हासन बिल्कुल ठीक हैं और कल से वह अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. इस समय वह ‘पापनाशम’ में काम कर […]

अभिनेता के पी आर ओ निखिल मुर्गन ने बताया कि कल सुबह कमल हासन को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों के अनुसार इस समय हासन बिल्कुल ठीक हैं और कल से वह अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. इस समय वह ‘पापनाशम’ में काम कर रहे हैं.

उनके अस्पताल से छुट्टी मिलते ही उनके फैंस ने चैन की सांस ली है. उनकी तबीयत के बारे में सुनने के बाद उनके फैंस दिनभर उनके स्वास्थ की जानकारी लेने में जुट गये थे.

हासन इन दिनों आने वाली तमिल फिल्म ‘पापनाशम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, वह बुधवार से दोबारा शूटिंग शुरू कर सकते हैं. गौरतलब है कि हासन अपने अभिनय के कारण फैंस के दिलों में राज करते हैं. हर तरह के किरदार में अपने को ढाल लेने की उनमें गजब की क्षमता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें