27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”24” की नयी कडी के साथ वापस आ रहे हैं अनिल कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपने पहले टेलीविजन सिरियल ’24’ के दूसरे सीजन के साथ छोटे पर्दे पर फिर से वापसी करने के लिए तैयार हैं. कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित किया जाने वाला यह धारावाहिक अपनी दूसरी कडी के साथ टीवी पर सोमवार 25 अगस्‍त से फिर से दिखने वाला हैं. शो के बारे में अनिल […]

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपने पहले टेलीविजन सिरियल ’24’ के दूसरे सीजन के साथ छोटे पर्दे पर फिर से वापसी करने के लिए तैयार हैं. कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित किया जाने वाला यह धारावाहिक अपनी दूसरी कडी के साथ टीवी पर सोमवार 25 अगस्‍त से फिर से दिखने वाला हैं.

शो के बारे में अनिल कपूर ने जानकारी देते हुए कहा कि इस सिरियल का दूसरा संस्‍करण भी पहले की ही तरह रोमांचक होने वाला है. इस शो में अनिल कपूर ने एक आतंकवाद रोधी इकाई के चीफ जय सिंह राठौर की भूमिका निभाई थी.

धरावाहिक ’24’ एक अंतर्राष्‍ट्रीय टेलीविजन सिरीज का भारतीय संस्‍करण है. जो कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है. 57 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता ने शो के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह मेरे दिल के काफी करीब है. इसे लेकर समाज के हर वर्ग के लोगों से मुझे प्रतिक्रियाएं मिलीं. जो मुझे बहुत उत्‍साहित करता है. स्‍लमडॉग मिलियनेयर स्‍टार ने बताया कि वो इस शों की दूसरी कडी को दर्शकों के सामने लाने के लिए खासा उत्‍साहित हैं.

एक अभिनेता और शो का निर्माता होने के नाते मैं इस शो के बनने को लेकर काफी संतुष्‍ट हूं. शो की क्रियेटिव टीम में सारे लोगों ने अपना दो सौ प्रति‍शत दिया है.शो में जय सिंह राठौर (अनिल कपूर) आतंकवादरोधी इकाई का चीफ है समय के साथ रेश लगाता यह चीफ प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार आदित्‍य सिंघानिया (नील भूपालम) को बचाता है. इस शो में अनिल कपूर के साथ अनुपत खेर, शबाना आज़मी, टिस्‍का चोपडा, अनिता राज, मंदिरा बेदी और नील भूपालम हैं.

शो का निर्देशन अभिनय देव ने किया है. जबकि शो के स‍ह-निर्माता अनिल कपूर फिल्‍म कंपनी और रमेश देव प्रोडक्‍शन हैं. यह शो सोमवार से शनिवार हर रोज नौ बजे रिश्‍ते चैनल पर प्रसारित किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें