38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लैक्‍मे फैशन वीक में दिखा सुश और शिल्‍पा के हुश्‍न का जल्‍वा

मुंबई: लैक्‍मे फैशन वीक विंटर फैस्‍टिव 2014 का आगाज मंगलवार को मुंबई में हुआ. इस फैशन शो की शो स्‍टॉपर बनीं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुश्मिता सेन और बॉलीवुड डीवा शिल्‍पा शेट्टी. दोनों बॉलीवुड बाला ने रैंप पर आते ही धूम मचा दी. उन्‍होंने LFW विटर फैस्टिव 2014 के लिए डिजाइनर मसाबा और अमित अग्रवाल के […]

मुंबई: लैक्‍मे फैशन वीक विंटर फैस्‍टिव 2014 का आगाज मंगलवार को मुंबई में हुआ. इस फैशन शो की शो स्‍टॉपर बनीं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी सुश्मिता सेन और बॉलीवुड डीवा शिल्‍पा शेट्टी. दोनों बॉलीवुड बाला ने रैंप पर आते ही धूम मचा दी. उन्‍होंने LFW विटर फैस्टिव 2014 के लिए डिजाइनर मसाबा और अमित अग्रवाल के लिए रैंप वॉक किया.

डिजाइनर अमित अग्रवाल के डिजाइन किए ड्रेस में सुश्मिता सेन गजब ढा रहीं थीं. उन्‍होंने काले रंग की फिटेड स्‍ट्राइप्‍ड गाउन पहन रखी थी. शो के बाद सुश ने कहा कि वो इस ड्रेस में सेक्‍सी फील कर रही हैं.

वहीं बॉलीवुड की यम्‍मी-मम्‍मी शिल्‍पा शेट्टी डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता के कल्‍ेक्‍शन ‘वान्‍डरनेस’ के लिए शेस्‍टॉपर बनीं. मसाबा ने अपने कलेक्‍शन में फ्लेयर्ड मिनी, गाउन, थई लेंथ जैकेट के साथ फ्लेयर्ड पैंटए बेल बॉटम स्‍टाइल सरारा और साडियों को प्रस्‍तुत किया. इन सब में सफेद, भूरे, काले और पीले रंगों की ज्‍यादा ण्झलक देखने को मिली.

शिल्‍पा ने मसाबा की डिजाइन किये काले रंग के प्रिंटेड कट आउट गाउन पहने हुए थी जिसमें उनका आकर्षक कर्व नजर आ रहा था. शिल्‍पा भी इस ड्रेस में काफी गार्जियस दिख रही थीं.

दोनों डिजाइनर ने अपने विंटर फैटिव कलेक्‍षन से वहां उपस्थित सभी लोगों का मन मोह लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें