29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”मर्दानी” को सता रहा हैं ”द एक्‍सपेंडेबल्‍स” का डर

मुंबई:अभिनेत्री रानी मुखर्जी जहां अपनी आगामी फिल्‍म ‘मर्दानी’ को लेकर काफी उत्साहित हैं वहीं उनको हॉलीवुड एक्‍शन सुपरस्‍टार सिलवेस्‍टर स्‍टैलॉन से डर भी बना हुआ है. उल्लेखनीय है कि सिलवेस्‍टर स्‍टैलॉन की फिल्‍म ‘द एक्‍सपेंडेबल्‍स’ 15 अगस्त को ही रिलीज किया जाना था लेकिन सिंघम रिटर्न के कारण उनके रिलीज डेट को एक सप्ताह बढ़ा […]

मुंबई:अभिनेत्री रानी मुखर्जी जहां अपनी आगामी फिल्‍म ‘मर्दानी’ को लेकर काफी उत्साहित हैं वहीं उनको हॉलीवुड एक्‍शन सुपरस्‍टार सिलवेस्‍टर स्‍टैलॉन से डर भी बना हुआ है. उल्लेखनीय है कि सिलवेस्‍टर स्‍टैलॉन की फिल्‍म ‘द एक्‍सपेंडेबल्‍स’ 15 अगस्त को ही रिलीज किया जाना था लेकिन सिंघम रिटर्न के कारण उनके रिलीज डेट को एक सप्ताह बढ़ा दिया गया. ऐसे में इस फिल्‍म की टक्कर रानी की फिल्‍म मर्दानी से होगी.

सिलवेस्‍टर की बहुतप्रतीक्षित फिल्‍म ‘द एक्‍सपेंडेबल्‍स’ का इंतजार भारत के कई दर्शकों को भी है. खबरें है कि सिलवेस्‍टर स्‍टैलॉन की ‘द एक्‍सपेंडेबल्‍स’ का इंतजार भारतीय युवा वर्ग को अन्‍य एक्‍शन फिल्‍मों से ज्‍यादा है. इस बात से सिनेमाघरों के मालिक भी इत्‍तिफाक रखते हैं. और इस बात का डर अब रानी मुखर्जी और यशराज बैनर को है कि यह फिल्‍म उनके दर्शक वर्ग को प्रभावित न करे.

रानी मुखर्जी की यह फिल्म यश राज के बैनर तले बनी है. फिल्‍म में रानी एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगी जो समाज में बढ़ रहे अपराध को रोकने का काम कर रही है. फिल्‍म के प्रमोशन में वह जी जान से जुटीं हुईं हैं. अब ऐसे में देखना है कि रानी की मर्दानी और ‘द एक्‍सपेंडेबल्‍स’ में दर्शकों को कौन लुभा पाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें