''अतरंगी रे'' में डबल रोल में नजर आयेंगी सारा, अक्षय-धनुष के साथ लड़ायेंगी इश्क

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सारा अली खान की हाल ही में फिल्म 'लव आज कल' रिलीज हुई है. इस फिल्म में सारा कार्तिक आर्यन के साथ दिखीं थीं. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है. अब सारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आयेंगी. इस फिल्म में सारा के अलावा बॉलीवुड अक्षय कुमार और साउथ फेम धनुष अहम किरदार में नजर आयेंगे. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है.

फिल्म 'अतरंगी रे' का निर्देशन आनंद एल राय करेंगे और इसे प्रोड्यूस अक्षय कुमार और भूषण कुमार मिलकर करेंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा इस फिल्म में डबल रोल निभायेंगी और अक्षय और धनुष के किरदारों के साथ दो अलग-अलग युगों में रोमांस करती नजर आयेंगी. सारा का किरदार बिहार से होगा और धनुष का किरदार साउथ से. इन दोनों की क्रॉस कल्चर लव स्टोरी को दिखाया जाएगा.

इस फिल्म में सारा अक्षय के साथ भी रोमांस करेंगी, जो कि डिफरेंट एरा की कहानी होगी और यह कहानी धनुष और सारा की कहानी के साथ ही चलेगी. फिल्म में अक्षय कुमार का स्पेशल लुक होगा, जिसे अभी तक फाइनल नहीं किया गया है. फिल्म के अन्य किरदारों का लुक भी रिवील नहीं किया गया है.

फिल्म की शूटिंग सारा अली खान और धनुष मार्च में शुरू करने वाले हैं. जबकि अक्षय अप्रैल में इससे जुड़ेंगे. फिल्म की शूटिंग जून 2020 तक खत्म करने का प्लान है. यह फिल्म 14 फरवरी 2021 को रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें