''बॉब बिस्वास'' का पहला शेड्यूल पूरा, अभिषेक बच्चन निभा रहे हैं मुख्य किरदार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Bob Biswas: 'बॉब बिस्वास' एक आगामी थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले ही कोलकाता में शुरू की गई थी और अब फिल्म ने अपना पहला शूटिंग शेड्यूल भी पूरा कर लिया है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरी टीम की तस्वीर पोस्ट की है.

अपनी घोषणा से पहले ही, 'बॉब बिस्वास' ने फिल्म प्रेमियों के बीच चर्चा बटोरनी शुरू कर दी है. इस फिल्म के साथ दीया अन्नपूर्णा घोष बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रही हैं. उनकी पिछली शाॅर्ट फिल्म को 2018 में कान्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था.

फिल्म की कहानी एक काल्पनिक किरदार बॉब बिस्वास के जीवन के चारों ओर घूमती हुई नजर आएगी, जिसे 2012 की थ्रिलर फिल्म 'कहानी' में एक विशेष कैरेक्टर में देखा गया था. बॉब को उनकी ट्रेडमार्क लाइन 'नोमोश्कार, एक मिनट' के लिए भी जाना जाता है. इस फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन बॉब की भूमिका निभा रहे हैं. अभिषेक ने बॉब के किरदार को न्याय देने के लिए कड़ी मेहनत भी की है.


'बॉब बिस्वास' रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की 'बदला' के बाद अगली बड़ी फिल्म होगी, जो कि सुजॉय द्वारा निर्देशित थी. गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित यह फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है और बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के तहत बनायी जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें