33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”मर्दानी” लड़कियों को बनाने आ रही है ”झांसी की रानी”

मुंबई:फिल्‍म ‘राजा की आयेंगी बारात’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मर्दानी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वह एक पुलिस के किरदार में नजर आने वालीं हैं जो समाज की बुराईयों को दूर करने का काम करती हैं. फिल्म में कुछ उत्तेजक दृश्‍यों […]

मुंबई:फिल्‍म ‘राजा की आयेंगी बारात’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मर्दानी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

इस फिल्म में वह एक पुलिस के किरदार में नजर आने वालीं हैं जो समाज की बुराईयों को दूर करने का काम करती हैं. फिल्म में कुछ उत्तेजक दृश्‍यों के कारण इसे ए सेटिफिक्ट दिया गया है.

फिल्म का ट्रेलर लोगों का काफी पसंद आ रहा है. इसमें रानी एक जाबांज पुलिस ऑफिसर के रुप में नजर आ रहीं हैं. वे गुंडों और बदमाशों का कानून बताते भी दिख रहीं हैं. दिखाया गया है कि अपराध को जड़ से मिटाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है.

इस फिल्म को तैयार करने का मुख्य उद्देश्य सिर्फ वुमंस पॉवर को जगाना है, अगर वह ठान ले तो घर से लेकर बाहर तक अपना दबदबा बना सकती है, लेकिन इसमें बात हो रही है सच से जुड़े दायरे की.

एक इंटरव्यू के दौरान रानी ने बताया कि उनके पिता उन्हें रानी के बजाय ‘झांसी की रानी’ नाम से पुकारते थे, यह सिलसिला आज भी जारी है. फिल्म का परिणाम कुछ भी हो, लेकिन पापा की नजरों में बनी इमेज को साकार करने के लिए ‘मर्दानी’ फिल्म बनाई है.

शादी के बाद यह रानी की पहली फिल्‍म है. इस फिल्‍म से उन्हें काफी उम्मीद है. फिल्म में उनका रोल शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में है. फिल्‍म 22 अगस्त को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें