अक्षय कुमार के बारे में करण जौहर ने कही ये बड़ी बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुंबई : फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोमवार को कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन चंद कलाकारों में से हैं जो किसी फिल्म या निर्देशक की बजाए विषय को प्राथमिकता देते हैं. “ब्रदर्स” और “केसरी” जैसी एक्शन ड्रामा फिल्मों में काम करने के बाद करण एक बार फिर अक्षय के साथ साझेदारी करने जा रहे हैं.

इस बार यह फिल्म हल्के-फुल्के अंदाज वाली होगी जिसका शीर्षक है “गुड न्यूज.” निर्माता ने कहा कि वह असल में अभिनेता के साथ बड़े बजट की फिल्म बनाने की योजना बना रहे थे लेकिन अक्षय ने इस कॉमेडी फिल्म पर फैसला लिया.

करण ने कहा, “मुझे ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्में पसंद रही हैं और मैं हमेशा ऐसी फिल्में बनाना चाहता था लेकिन धर्मा (उनका प्रोडक्शन हाउस) ने कभी ऐसी फिल्म नहीं बनाई. मैं अक्षय के पास बड़ी फिल्म लेकर गया था क्योंकि वह बड़े फिल्म स्टार हैं.'

उन्‍होंने आगे कहा,' अक्षय की खास बात यह है कि वह विषय ढूंढते हैं. वह कभी भी फिल्म का बजट या निर्देशक कौन हैं यह नहीं देखते. वह ऐसे सुपरस्टार हैं जो पहली बार निर्देशन कर रहे लोगों की मदद करते हैं और यह किसी फिल्म स्टार में मुश्किल ही देखने को मिलता है.”

करण ‘‘गुड न्यूज” के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे. इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं जो इसके साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रहे हैं. फिल्म में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें