29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍यों शाहिद के एक्टिंग के कायल हुए कर्ण जौहर!

‘जब वी मेट’ के सीधे-साधे अभिनेता शाहिद कपूर फिल्‍म ‘हैदर’ में अपने किरदार को लेकर सुर्खियों में है. बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार करण जौहर फिल्म ‘हैदर’ में शाहिद कपूर के अभिनय के कायल हो गए हैं. शाहिद कपूर की फिल्म ‘हैदर’ का ट्रेलर अभी हाल ही में लॉन्च किया गया था. ट्रेलर में शाहिद कपूर […]

‘जब वी मेट’ के सीधे-साधे अभिनेता शाहिद कपूर फिल्‍म ‘हैदर’ में अपने किरदार को लेकर सुर्खियों में है. बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार करण जौहर फिल्म ‘हैदर’ में शाहिद कपूर के अभिनय के कायल हो गए हैं. शाहिद कपूर की फिल्म ‘हैदर’ का ट्रेलर अभी हाल ही में लॉन्च किया गया था. ट्रेलर में शाहिद कपूर के अभिनय ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया है.

करण जौहर ने शाहिद की तारिफ करते हुए कहा कि ‘हैदर’ के ट्रेलर को देखकर यह एहसास हो रहा है कि यह फिल्म ना सिर्फ कलाकारों के अभिनय से परिपूर्ण होगी बल्कि दर्शकों को बांधे रखेगी. मुझे यकीन है ‘हैदर’ शाहिद की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी. फिल्‍म में शाहिद ने जबरदस्‍त एक्‍टिंग की है.

जानेमाने निर्देशक विकास बहल ने कहा कि शाहिद को उनकी हर फिल्म में देखना काफी मजेदार होता है. विशेष रूप से जिस खूबसूरती से वह पर्दे पर अपने किरदार में रंग जाते हैं वह काबिले तारीफ है. उन्हें देखकर ज़ेहन में यही बात आती है कि उन्हें और देखा जाए फिलहाल ‘हैदर’ का इंतजार है. शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर का कहना है कि ‘हैदर’ एक मार्मिक और धमाकेदार फिल्म है.

मैंने आज तक शेक्सपियर के महान नाटक हैमलेट को इस तरह नहीं देखा जिस तरह निर्देशक विशाल भारद्वाज ने उसे हैदर के जरिये दिखाया है. इस फिल्म में शाहिद के अभिनय को देखकर मुझे गर्व महसूस हो राह है.

उल्लेखनीय है कि विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हैदर’ में शाहिद कपूर के अलावा श्रद्धा कपूर, तब्बू, इरफान खान की भी मुख्य भूमिका है. श्रद्धा कपूर अपने फिल्‍म ‘एक विलेन’ को लेकर चर्चे में रही थी.

फिल्म ‘हैदर’ 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें