Shocking: ऋतिक रोशन को पसंद करती थीं पत्‍नी, पति ने चाकू मारकर कर दी हत्‍या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अमेरिका में एक 33 वर्षीय एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की चाकू मारकर हत्‍या कर दी. इसके बाद खुद भी एक पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी. इसकी वजह सिर्फ इतनी सी थी कि उसकी पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन की बड़ी फैन थी. लेकिन ईष्‍यालु पति को यह बर्दाश्‍त नहीं हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी का नाम दिनेश्‍वर बुद्धिदत्‍त था और वह अपनी पत्‍नी के साथ न्‍यूयॉर्क स्थिति क्‍वींस में रहता था. दिनेश्‍वर और डोने डोज्‍वॉय की शादी चार महीने पहले ही जुलाई 2019 में हुई थी.

द न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि, दिनेश्‍वर ने डोने डोज्‍वॉय की चाकू मारकर हत्‍या की. इसके बाद उसने पत्‍नी की बहन को मैसेज कर हत्‍या के बारे में बताया.

साथ ही जानकारी दी कि घर की चाभी घर के गमले के नीचे रखी है. इसके बाद आरोपी दिनेश्‍वर हावर्ड बीच के एक मैदान में गया और वहां पर पेड़ से फंदा लगाकर जान दी दी. पूछताछ के दौरान पत्‍नी डोने के एक दोस्‍त 52 साल की माला रामधानी ने बताया है कि, डोने को रितिक रोशन पर क्रश था.'

Shocking: ऋतिक रोशन को पसंद करती थीं पत्‍नी, पति ने चाकू मारकर कर दी हत्‍या

उन्‍होंने आगे बताया,' जिस किसी भी फिल्‍म में ऋतिक ने काम किया है वह उस फिल्‍म को देखना चाहती थीं. दिनेश्‍वर को इससे जलन होती थी. डोने जब भी ऋतिक की फिल्‍म देखती थीं, दिनेश्‍वर टीवी बंद करने के लिए कहता था. डोने बारटेंडर थीं. वह जेमिली अल्‍ट्रा लाउंज में काम करती थीं. वह इससे पहले भी कई बार हिंसक हमले कर चुका था. 21 अगस्‍त को भी पत्‍नी पर हमला करने के आरोप में दिनेश्‍वर को गिरफ्तार किया गया था.'

माला रामधानी ने यह भी बताया कि, दिनेश्‍वर अपनी डोने से बेहद प्‍यार करता था लेकिन इसे लेकर वह थोड़ा जुनूनी भी था. वह खूबसूरत थी और कमाती भी थी. यह भी दिनेश्‍वर के जलन की एक वजह थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें