आराध्‍या को छोटी सी उम्र में मिल रही अटेंशन से क्‍या परेशान हैं ऐश्‍वर्या राय? दिया ये जवाब

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और उनकी बेटी आराध्‍या बच्‍चन की तसवीरें अक्‍सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आराध्‍या को बच्‍चन फैमिली में सबसे ज्‍यादा अटेंशन मिलती है. मिले भी क्‍यों न आराध्‍या इतनी क्‍यूट जो हैं. ऐश्‍वर्या अक्‍सर अपनी बेटी के साथ स्‍पॉट की जाती हैं. पिछले दिनों ऐश्‍वर्या लैक्‍मे फैशन वीक के लिए विदेश रवाना हुईं थीं उस दौरान ऐश बेटी आराध्‍या का हाथ थामे उस पल को इंज्‍वॉय करती दिखी थीं. आराध्‍या के अलावा दूसरे स्टारकिड तैमूर, अबराम और मीशा भी अक्‍सर अपनी क्‍यूटनेस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

हाल ही में पिंकविला के साथ इंटरव्‍यू में जब ऐश्‍वर्या राय से पूछा गया कि, क्‍या छोटे बच्‍चों को जरूरत से ज्‍यादा अटेंशन मिलने और आराध्‍या को इस तरह पैपराजी के कैप्‍चर करने से उन्‍हें परेशानी होती है ?

इसका जवाब देते हुए ऐश्‍वर्या ने कहा,' ये हमारी इंडस्‍ट्री का ए‍क पार्ट है जहां स्‍टारकिड लाइमलाइट में रहते हैं. उनकी तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती है. यह हमारे चुने हुए जीवन का हिस्‍सा है भला इसमें नाराजगी कैसी ?' बता दें कि ऐश्‍वर्या और आराध्‍या के बीच हमेशा एक शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

फिलहाल अभिनेत्री ने हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली के किरदार को 'मालफिसेंट : मिस्ट्रेस ऑफ एविल' में अपनी आवाज दी है. उनके इस काम को उनकी बेटी आराध्या ने भी पसंद किया है. सिनेमा की दुनिया में मौजूदा समय में महिलाओं के बेहतर किरदार की बहस चल रही है. अभिनेत्री का मानना है कि यह बहस कुछ समय तक जारी रहनेवाली है और यह बहस प्रत्येक उद्योग में चल रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें