25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”किक” रिलीज पर पाकिस्तानी सिनेमाघर में ग्रेनेड अटैक, 2 लोग घायल

सलमान खान की फिल्‍म ‘किक’ पाकिस्तान में रिलीज हो चुकी है. कराची में किक रिलीज करने पर कुछ अज्ञात लोगों ने सिनेमाहॉल पर हथगोला फेंका, जिसमें दो लोग घायल हो गए.एमए जिन्ना रोड पर स्थित यह सिनेमाघर हाउसफुल चल रहा है. किस कारण ये हमला हुआ इसकी खोजबीन की जा रही है. पुलिस ने बताया […]

सलमान खान की फिल्‍म ‘किक’ पाकिस्तान में रिलीज हो चुकी है. कराची में किक रिलीज करने पर कुछ अज्ञात लोगों ने सिनेमाहॉल पर हथगोला फेंका, जिसमें दो लोग घायल हो गए.एमए जिन्ना रोड पर स्थित यह सिनेमाघर हाउसफुल चल रहा है. किस कारण ये हमला हुआ इसकी खोजबीन की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि,’ वे इस हमले के पीछे के मंसूबे की जांच कर रहे हैं, क्योंकि हमलावरों की मंशा उन लोगों जैसी है जो संपित्त को नुकसान पहुंचाने के लिए ग्रेनेड फेंकते हैं और भय फैलाते हैं. लेकिन आगे कुछ कहा नही जा सकता. पूछताछ की जा रही है.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इमरान शौकत ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने कापरी सिनेमाहॉल के एंट्री गेट पर हथगोला फेंका और मौके से भाग गए. सिनेमाघरों में इस तरह की घटना को उन्‍होंने शर्मनाक बताया है.

फिल्‍म ‘किक’ में सलमान बतौर अभिनेता काम कर रहें है और उनके आपोजिट जैकलीन फर्नाडीज है. फिल्‍म में एक्‍शन, रोमांस और संस्‍पेंस को भरपूर निचोड है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें