34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सपा सांसद एसटी हसन ने जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले का समर्थन किया

यूपी: आमिर खान स्टारर दंगल फिल्म से चर्चा में आयी अभिनेत्री जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले पर समाजवादी पार्टी के एक नेता का बयान सामने आया है. समाजवादी पार्टी से लोकसभा सांसद एसटी हसन ने जायरा के फैसले का समर्थन किया है. एसटी हसन ने किया समर्थन एसटी हसन ने समाचार एजेंसी एएनआई […]

यूपी: आमिर खान स्टारर दंगल फिल्म से चर्चा में आयी अभिनेत्री जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले पर समाजवादी पार्टी के एक नेता का बयान सामने आया है. समाजवादी पार्टी से लोकसभा सांसद एसटी हसन ने जायरा के फैसले का समर्थन किया है.

एसटी हसन ने किया समर्थन

एसटी हसन ने समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा कि जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि, एक मुसलमान होने के नाते मैं कह सकता हूं कि एक महिला का त्वचा प्रदर्शित करना इस्लाम में स्वीकार्य नहीं है.

उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी प्रदर्शित करना यौन अपील करने जैसा है और इस्लाम इसकी इजाजत नहीं देता.

धर्म को बताया फैसले का कारण

आपको बता दें कि आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म दंगल से चर्चा में आयीं जायरा वसीम ने पिछले दिनों सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी थी कि, वो बॉलीवुड छोड़ रहीं हैं. इसके पीछे का कारण उन्होंने इस्लाम से दूर होना बताया था.

जायरा वसीम ने लिखा कि, बॉलीवुड में उन्हें कामयाबी, शोहरत और प्यार, सबकुछ मिला लेकिन फिल्मी दुनिया में रहते हुए उन्होंने महसूस किया कि, वो अपनी धार्मिक मान्यताओं से दूर होती जा रही हैं.

फिल्म जगत की मिश्रित प्रतिक्रिया

दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में नजर आयी जायरा वसीम के इस फैसले पर फिल्म जगत में मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली. किसी ने इसे उनका व्यक्तिगत मसला बताते हुए समर्थन किया तो वहीं कुछ ने इसकी आलोचना की.

फिल्म अभिनेत्री रविना टंडन ने इसे बेवकूफी भरा फैसला करार दिया वहीं पार्श्व गायक अभिजीत ने भी जायरा के इस फैसले की आलोचना की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें