36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘लाल सिंह चड्ढा” में आमिर संग नजर आयेंगी करीना कपूर

करीना कपूर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में सुपरस्टार आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म पैरामाउंट पिक्चर्स की सिनेमा टॉम हंक्स अभिनीत ‘फॉरेस्ट गंप’ से प्रेरित है. करीना और आमिर इससे पहले फिल्म ‘3 इडियट्स’ और ‘तलाश’ में एकसाथ काम कर चुके हैं. फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के निर्देशक अद्वैत चन्दन […]

करीना कपूर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में सुपरस्टार आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म पैरामाउंट पिक्चर्स की सिनेमा टॉम हंक्स अभिनीत ‘फॉरेस्ट गंप’ से प्रेरित है. करीना और आमिर इससे पहले फिल्म ‘3 इडियट्स’ और ‘तलाश’ में एकसाथ काम कर चुके हैं.

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के निर्देशक अद्वैत चन्दन इसका निर्देशन करेंगे. वहीं अभिनेता अतुल कुलकर्णी ने इसकी कहानी लिखी है. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी.

सूत्र के अनुसार, करीना कपूर को इस किरदार के लिए चुन लिया गया है और उन्‍होंने अपनी डेट्स भी उपलब्‍ध करा दी है. करीना, आमिर के साथ एक बार फिर स्‍क्रीन शेयर करने को लेकर खासा उत्‍साहित हैं और उनका किरदार मूल फिल्‍म में निभाये गये सैली फील्‍ड के रोल की तरह ही होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें