26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तापसी के भीतर एक प्यारा दोस्त पाया: अनुराग कश्यप

मुंबई : फिल्मकार अनुराग कश्यप का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री तापसी पन्नू के भीतर एक बेहद प्यारा दोस्त पाया है. उन्होंने एक इंटरव्‍यू में यह बात कही. बॉलीवुड में डेब्‍यू से काफी समय पहले तापसी पन्नू ने कॉलेज की एक प्रतिस्पर्धा में नृत्य किया था, जिसके जज अनुराग कश्यप थे. उस समय तापसी एक […]

मुंबई : फिल्मकार अनुराग कश्यप का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री तापसी पन्नू के भीतर एक बेहद प्यारा दोस्त पाया है. उन्होंने एक इंटरव्‍यू में यह बात कही. बॉलीवुड में डेब्‍यू से काफी समय पहले तापसी पन्नू ने कॉलेज की एक प्रतिस्पर्धा में नृत्य किया था, जिसके जज अनुराग कश्यप थे. उस समय तापसी एक साधारण लड़की की तरह थीं, लेकिन अब वह अनुराग के साथ एक नाटक में काम कर रही हैं.

अनुराग ने कहा, "वह एक महीने के लिये मेरे कॉलेज गईं। मैंने उस गाने के कोरियोग्राफर को ‘डेव डी’ में कोरियोग्राफी के लिये चुना. उन्होंने मुझे बताया कि स्टेज के कोने में डांस करने वाली वही थी। मैं दंग रह गया."

अनुराग और तापसी फिल्म "मनमर्जियां" में साथ काम कर चुके हैं. अनुराग ने कहा कि मैंने उसमें एक बहुत अच्छा दोस्त पाया है और मैं हर व्यक्ति के लिये ऐसा नहीं कहता. अनुराग, तासपी के साथ अश्विन श्रवण द्वारा निर्देशित फिल्म "गेम ओवर" के हिंदी संस्करण में शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें