33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Student of the Year 2 ट्रेलर लॉन्च पर बोली चंकी पांडे की बेटी अनन्या, बॉलीवुड में कंपीटिशन से नहीं डरती

मुंबई : फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (student of the year 2) के साथ अपने अभिनय के सफर की शुरुआत करने वाली नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे (ananya pandey) का मानना है कि यदि अभिनय करने वालों के बीच प्रतिस्पर्धा हो, तो इससे फिल्मोद्योग आगे बढ़ता है. अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या (chunky pandey […]

मुंबई : फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (student of the year 2) के साथ अपने अभिनय के सफर की शुरुआत करने वाली नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे (ananya pandey) का मानना है कि यदि अभिनय करने वालों के बीच प्रतिस्पर्धा हो, तो इससे फिल्मोद्योग आगे बढ़ता है.

अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या (chunky pandey daughter ananya) ने कहा कि फिल्मोद्योग में नयी प्रतिभा को मौका मिलने से दूसरों को कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है.

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ट्रेलर लांच (student of the year 2 trailer launch) के मौके पर शुक्रवार को अनन्या ने संवाददाताओं से कहा, मुझे प्रतिस्पर्धा पसंद है और फिल्म में आप उसे देख सकते हैं.

प्रतिस्पर्धा में काफी काफी मजा आता है. यह नये लोगों के लिए प्रेरक है. फिल्मोद्योग को नये लोगों की हर वक्त जरूरत होती है.

Student of the Year 2 Trailer

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें