38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ram Ki Janmabhoomi फिल्म की रिलीज को लेकर आया कोर्ट का अहम फैसला…

नयी दिल्ली : दिल्ली उच्च न्यायालय ने फिल्म ‘राम की जन्मभूमि’ के प्रदर्शन में हस्तक्षेप करने से बृहस्पतिवार को इनकार कर दिया. यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. न्यायमूर्ति विभु बाखरू ने फिल्म के निर्माता को निर्देश दिया कि वह याचिकाकर्ता प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन तुसी के लिए फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग […]

नयी दिल्ली : दिल्ली उच्च न्यायालय ने फिल्म ‘राम की जन्मभूमि’ के प्रदर्शन में हस्तक्षेप करने से बृहस्पतिवार को इनकार कर दिया. यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है.

न्यायमूर्ति विभु बाखरू ने फिल्म के निर्माता को निर्देश दिया कि वह याचिकाकर्ता प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन तुसी के लिए फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग आयोजित करे.

याचिकाकर्ता ने खुद के आखिरी मुगल बादशाह बहादुर शाह जफर का वंशज होने का दावा किया है. अदालत ने इन निर्देशों के साथ याचिका का निस्तारण कर दिया.

उच्च न्यायालय ने हालांकि याचिकाकर्ता को यह छूट दी कि अगर उन्हें फिल्म में कोई दृश्य या संवाद आपत्तिजनक लगता है तो वह फिर अदालत से संपर्क कर सकते हैं. इससे पहले उच्चतम न्यायालय ने भी फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें