20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#MeToo: हिरानी मामले पर बोलीं रिचा चड्ढा- लोग इसलिये चुप हैं क्योंकि…

मुंबई : मशहूर फिल्मकार राजकुमार हिरानी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने अपनी बात रखी है. रिचा ने कहा कि लोग इसलिये चुप हैं क्योंकि वह मामले से जुड़े तथ्यों के बारे में नहीं जानते. हिरानी पर उनके साथ काम करने वाली एक महिला ने […]

मुंबई : मशहूर फिल्मकार राजकुमार हिरानी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने अपनी बात रखी है. रिचा ने कहा कि लोग इसलिये चुप हैं क्योंकि वह मामले से जुड़े तथ्यों के बारे में नहीं जानते. हिरानी पर उनके साथ काम करने वाली एक महिला ने ‘संजू’ फिल्म पर काम करने के दौरान मार्च से सितंबर 2018 के बीच एक से ज्यादा बार यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. उन्होंने हफिंग्टन पोस्ट इंडिया के एक लेख में हिरानी पर यह आरोप लगाए.

रिचा से जब यह पूछा गया कि क्या हिरानी के ताकतवर निर्देशक होने की वजह से बॉलीवुड उन पर लगे आरोपों को लेकर खामोश है. रिचा ने पत्रकारों से कहा कि बात शक्तिशाली होने की नहीं है.

यहां भी पढ़ें : #MeToo: राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप, इन 2 बड़े एक्‍टर्स ने दिया बड़ा बयान

उन्‍होंने कहा,’ मुझे लगता है कि लोग इस मामले पर बोलने से इसलिये संकोच कर रहे हैं क्योंकि उन्हें इससे जुड़े तथ्यों के बारे में जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा, "यह बेनाम आरोप हैं। मैं न तो उनका और न ही लड़की का बचाव कर रही हूं. मेरे एक दोस्त पर भी गलत आरोप लगाए गए थे. मुझे लगता है कि यही वजह है कि लोग संकोच कर रहे है." रिचा ने यह बात अपनी आगामी फिल्म ‘शकीला’ के प्रमोशन के दौरान कही.

यहां भी पढ़ें :#MeToo : अरशद वारसी ने हिरानी मामले में कहा- बिना सबूत किसी की निंदा गलत

जानें पूरा मामला

राजकुमार हिरानी पर जिस महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, वह उनके साथ रणबीर कपूर की फिल्म संजू में बतौर अस‍िस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी है. महिला ने तीन नवंबर 2018 को राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित ‘संजू’ के सह-निर्माता विधु विनोद चोपड़ा को भेजे एक ई-मेल में यह आरोप लगाया. महिला ने वह ई-मेल विधु की पत्नी और फिल्म पत्रकार अनुपमा चोपड़ा के साथ-साथ हिरानी के सह-लेखक अभिजीत जोशी को भी भेजा. महिला ने दावा किया है कि राजकुमार हिरानी ने फिल्म ‘संजू’ के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान मार्च और सितंबर 2018 के बीच की छह महीने की अवधि में एक से अधिक बार उसका यौन उत्पीड़न किया. लेकिन 56 वर्षीय हिरानी ने आरोपों से इनकार किया है. उनके वकील आनंद देसाई ने एक बयान जारी कर आरोपों को झूठा, शरारतपूर्ण, निंदनीय, प्रेरित और अपमानजनक करार दिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें