28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कपिल शर्मा के रिसेप्‍शन में जमकर नाचीं दीपिका, वायरल हुआ डांस VIDEO

कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ ने सोमवार को मुंबई में अपने दूसरे वेडिंग रिसेप्‍शन का आयोजन किया था. इस पार्टी में टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई चर्चित हस्तियों ने शिरकत की. कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी. इस पार्टी में कपिल शर्मा की […]

कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ ने सोमवार को मुंबई में अपने दूसरे वेडिंग रिसेप्‍शन का आयोजन किया था. इस पार्टी में टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई चर्चित हस्तियों ने शिरकत की. कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी. इस पार्टी में कपिल शर्मा की फेवरेट एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ पहुंची थी. पार्टी में शामिल हुए इस न्‍यूलीवेड कपल की मौजूदगी ने सबका ध्‍यान अपनी ओर खींचा. दीपिका का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में रणवीर सिंगर मीका सिंह का गाना गा रही है जिसपर दीपिका और वहां मौजूद बाकी लोग डांस कर रहे हैं. पिंक-गोल्‍डन साड़ी में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/Brx5pqGgwDt/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

बता दें कि, कपिल शर्मा की फेवरेट अभिनेत्री दीपिका पादुकोण है. वे कई बार दीपिका के लिए प्‍यार का इजहार कर चुके हैं. दरअसल दीपिका कई बार कपिल के कॉमेडी शो में अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए शामिल हुई हैं. जब दीपिका को कपिल का निमंत्रण पत्र मिला तो ने इनकार नहीं कर पाईं. दीपिका और रणवीर ने यहां आकर जमकर मस्‍ती की.

https://www.instagram.com/p/BrytP01gtwm/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

शादी के बाद कपिल और गिन्‍नी ने पहला रिसेप्‍शन अमृतसर में दिया था जिसमें रिश्‍तेदार और खास दोस्‍त शामिल हुए थे. इसके बाद दोनों ने अपने बॉलीवुड और टीवी के दोस्‍तों के लिए सोमवार को मुंबई में रिसेप्‍शन पार्टी दी थी. इस पार्टी के कई वीडियोज औज फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अलावा रेखा, धर्मेंद्र, करण जौहर, अनिल कपूर, कीकू शारदा, कार्तिक आर्यन, भारती सिंह, कृष्‍णा अभिषेकऔर कृति सेनन ने इस पार्टी में चार चांद लगाये. हालांकि एक समय उनके सबसे अच्‍छे दोस्‍त कहे जाने वाले सुनील ग्रोवर इस दौरान कहीं नजर नहीं आये. ऐसा कहा गया कि कपिल और गिन्‍नी ने उनके घर जाकर उन्‍हें इस पार्टी में आने का निमंत्रण दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें