32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमेरिका शिफ्ट हो जायेंगी जिंटा!

मुंबई : बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के बीच चल रहे झगड़े पर विराम लगने के आसार नजर आ रहे हैं. अंग्रेजी अखबार टेलीग्राफ के हवाले से खबर है कि प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के बीच समझौता हो सकते हैं. इधर खबर है कि वाडिया बचाव पक्ष ने समझौते की खबरों […]

मुंबई : बॉलीवुड की अभिनेत्री प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के बीच चल रहे झगड़े पर विराम लगने के आसार नजर आ रहे हैं. अंग्रेजी अखबार टेलीग्राफ के हवाले से खबर है कि प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के बीच समझौता हो सकते हैं.

इधर खबर है कि वाडिया बचाव पक्ष ने समझौते की खबरों को गलत बताया है. वाडिया सूत्रों के हवाले से खबर है कि उन्‍होंने प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के बीच समझौते की खबरों को विराम लगाते हुए इसे गलत बताया.

अखबार के अनुसार प्रीति आइपीएल को भी टा-टा बॉय-बॉय कर सकती हैं. प्रीति आइपीएल में पंजाब की टीम से अपना हिस्‍सा बेचकर अमेरिका शिफ्ट हो सकती हैं. गौरतलब हो कि प्रीति जिंटा का पंजाब की टीम में हिस्‍सेदारी है. इधर इस मामले में पुलिस आज पांच लोगों से पूछताछ भी कर सकती है.

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के बीच कथित झगड़े के बाद यह सवाल खड़ा हो गया है कि अब किंग्स इलेवन पंजाब का क्या होगा? हो सकता है कि नेस वाडिया और प्रीति जिंटा मोहित बर्मन के साथ सह मालिक के रूप में किंग्स इलेवन पंजाब को आगे भी चलाते रहें.

Undefined
अमेरिका शिफ्ट हो जायेंगी जिंटा! 3

सवाल नेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के 48 घंटे के भीतर प्रीति के अमेरिका जाने को लेकर भी खड़े हो रहे हैं. प्रीति किसी फिल्म में तो काम नहीं कर रही हैं. अगर वह फिल्म में काम कर रही होतीं, तो यह समझ में आ सकता था कि उन्होंने डेट दे रखी थी.

* प्रीति जिंटा भी नामजद

Undefined
अमेरिका शिफ्ट हो जायेंगी जिंटा! 4

प्रीति जिंटा से कथित छेड़खानी के मामले में सोमवार को नया मोड़ आ गया.वाडिया अस्पताल के 10-12 कर्मचारी सोमवार को मरीन ड्राइव पुलिस थाने पहुंचे और प्रीति जिंटा के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. आरोप लगाया कि प्रीति छेड़खानी की धाराओं का दुरूपयोग कर रही हैं. सालों वाडिया से रिश्ता रखने के बाद अब छेड़खानी का आरोप लगा रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें