24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीदेवी के रोल को लेकर खुली एक्‍ट्रेस की किस्‍मत, 20 मिनट के लिए लेंगी 1 करोड़

श्रीदेवी ने इसी साल फरवरी में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन आज भी ऐसा लगता है वो मानो हमारे बीच हैं. साउथ के सुपरस्‍टार एनटीआर की बायोपिक जल्‍द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में श्रीदेवी का किरदार अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह निभा रही हैं. दरअसल श्रीदेवी और एनटीआर ने लगभग […]

श्रीदेवी ने इसी साल फरवरी में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन आज भी ऐसा लगता है वो मानो हमारे बीच हैं. साउथ के सुपरस्‍टार एनटीआर की बायोपिक जल्‍द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में श्रीदेवी का किरदार अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह निभा रही हैं. दरअसल श्रीदेवी और एनटीआर ने लगभग 20 फिल्‍मों में एकसाथ काम किया था. यह बायोपिक फिल्‍म 2 भागों में रिलीज की जायेगी. रकुल प्रीत सिर्फ 20 मिनट के लिए इस फिल्‍म में नजर आनेवाली है लेकिन उन्‍हें इसके लिए भारी-भरकम फीस दी जा रही है.

खबरों के अनुसार, बायोपिक फिल्‍म में श्रीदेवी का रोले निभाने के लिए रकुल प्रीत को 20 मिनट के रोल के लिए 1 करोड़ रुपये दिये जा रहे हैं. हाल ही में रकुल ने अपने जन्‍मदिन पर फिल्‍म में श्रीदेवी का पहला लुक शेयर किया था.

उन्‍होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा था, पेश है श्रीदेवी का पहला लुक, आशा करती हूं आप सभी को पसंद आयेगा.’ इस तसवीर मेंर रकुल ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की फेवरेट व्‍हाइट प्रिटेंड साड़ी पहनी है. इसके साथ उन्‍होंने डायमंड ज्‍वैलरी और बिंदी भी लगाई है.

गौरतलब है कि साउथ के सुपरस्‍टार एनटीआर की बायोपिक एक बड़ी फिल्‍म है जिसका निर्देशन कृष कर रहे हैं. फिल्‍म का पहला पार्ट 9 जनवरी 2019 को रिलीज किया जायेगा. इस बाद इसका दूसरा पार्ट गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज किया जायेगा. बताया जा रहा है कि फिल्‍म में विद्या बालन भी नजर आयेंगी. वे एनटीआर की पत्‍नी का किरदार अदा करती नजर आयेंगी. विद्या इसी फिल्‍म से टॉलीवुड में इंट्री करने जा रही हैं.

फिल्‍म का बजट 50 करोड़ का बताया जा रहा है. बता दें कि एनटीआर का पूरा नाम नंदमुरी तारका रामा राव है. एनटीआर एक अभिनेता होने के साथ-साथ निर्देशक, प्रोड्यूसर और राजनेता भी है. उन्‍होंने आंध्र प्रदेश की 7 साल बतौर मुख्‍यमंत्री कमान संभाली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें