26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीयू के सत्यवती कॉलेज में कक्क्क किरण की स्क्रीनिंग, दर्शकों ने की तारीफ

यूनिवर्सिटी ऑफ़ दिल्ली के सत्यवती कॉलेज में फिल्म सोसाइटी और एनएसएस के सहयोग से शार्ट फिल्म कक्क्क किरण की स्क्रीनिंग की गयी. फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म किरण एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो एक लड़की के एकतरफा प्यार में पड़कर उसके पुरे परिवार को तंग करने लगता है. लड़की को पाने […]

यूनिवर्सिटी ऑफ़ दिल्ली के सत्यवती कॉलेज में फिल्म सोसाइटी और एनएसएस के सहयोग से शार्ट फिल्म कक्क्क किरण की स्क्रीनिंग की गयी. फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म किरण एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो एक लड़की के एकतरफा प्यार में पड़कर उसके पुरे परिवार को तंग करने लगता है. लड़की को पाने के लिए वो कुछ ऐसा कदम उठा लेता है जो उसे कानून के शिकंजे तक ले जाती है.

निर्देशक गौरव की यह चौथी शार्ट फिल्म है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका बॉलीवुड एक्टर आलोक पांडेय, नलिन सिंह, दीक्षा गोस्वामी, राकेश चौधरी और क्षितिज मोहन निभा रहे हैं. कॉलेज के सत्या ऑडिटोरियम में आयोजित इस स्क्रीनिंग की अध्यक्षता फिल्म सोसाइटी के कन्वेनर डॉ रत्नेश त्रिपाठी ने किया. इस आयोजन के संचालन की जिम्मेदारी एनएसएस के प्रोग्राम ऑफिसर एम के पांडेय ने निभाई. स्क्रीनिंग के दौरान तक़रीबन पंद्रह सौ लोग उपस्थित थे.
कॉलेज के स्टूडेंट्स के अलावा सिनेमा और थिएटर के क्षेत्र से जुड़े कई गणमान्य लोगों ने फिल्म देखा. स्क्रीनिंग के बाद फिल्म पर चर्चा हुई, इस दौरान निर्देशक गौरव और कलाकारों ने फिल्म से संबंधित कई सवालों के जवाब दिये. फिल्म की अगली स्क्रीनिंग दिल्ली के प्रसिद्ध हंसराज कॉलेज में होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें