26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”संजू” एक्‍टर विक्‍की कौशल की जिंदगी में आ गई एक हसीना, जानें कौन हैं…?

‘संजू’ फिल्म में रणबीर कपूर के साथ-साथ ए‍क्‍टर विक्‍की कौशल की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई. राजी के बाद संजू की सफलता ने उन्‍हें एक बेहतरीन अभिनेताओं की लिस्‍ट में शुमार कर दिया है. विक्‍की कौशल एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार चर्चा में आने का कारण उनका कोई नया प्रोजेक्‍ट […]

‘संजू’ फिल्म में रणबीर कपूर के साथ-साथ ए‍क्‍टर विक्‍की कौशल की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई. राजी के बाद संजू की सफलता ने उन्‍हें एक बेहतरीन अभिनेताओं की लिस्‍ट में शुमार कर दिया है. विक्‍की कौशल एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार चर्चा में आने का कारण उनका कोई नया प्रोजेक्‍ट नहीं बल्कि उनकी लव लाईफ है. बताया जा रहा है कि उनकी जिंदगी में किसी खास की इंट्री हो चुकी है. एक हसीना ने उनका दिल चुरा लिया है.

स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के मुताबिक, अभिनेत्री और टीवी होस्‍ट हरलीन सेठी ने विक्‍की कौशल का दिल चुरा लिया है. हरलीन और विक्‍की की मुलाकात उनके कॉमन फ्रेंड और डायरेक्‍टर आनंद तिवारी के जरिये हुई थी.

बताया जा रहा है कुछ महीनों के मुलाकात के बाद दोनों को एकदूसरे का साथ भाने लगा है. विक्‍की और हरलीन अपनी जिंदगी की खूबसूरत कहानी लिख रहे हैं. बता दें कि हरलीन एक मॉडल, अभिनेत्री और एक चर्चित टीवी होस्‍ट हैं. वो कई टीवी कमर्शियल में भी नजर आ चुकी हैं.

बता दें कि संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म संजू बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्‍म ने 340 करोड़ रुपये के करीब कमाई कर ली है. फिल्‍म में विक्‍की कौशल ने संजय दत्‍त के दोस्‍त का किरदार निभाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें