34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिशा को ”भारत” में मिला सलमान का साथ, बोलीं- और इंतजार नहीं कर सकती…

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी की पिछली फिल्‍म ‘बागी 2’ की सक्‍सेस के बार फिल्‍म नहीं मिलने की चर्चा थी. लेकिन अब दिशा पटानी के हाथ जैकपॉट लग गया है. उन्‍हें सलमान और प्रियंका चोपड़ा की आनेवाली फिल्‍म ‘भारत’ के लिए कास्‍ट किया गया है. फिल्‍म के निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर […]

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी की पिछली फिल्‍म ‘बागी 2’ की सक्‍सेस के बार फिल्‍म नहीं मिलने की चर्चा थी. लेकिन अब दिशा पटानी के हाथ जैकपॉट लग गया है. उन्‍हें सलमान और प्रियंका चोपड़ा की आनेवाली फिल्‍म ‘भारत’ के लिए कास्‍ट किया गया है. फिल्‍म के निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर इसकी घोषणा की है और साथ ही उन्‍होंने दिशा का स्‍वागत किया है.

अली अब्‍बास जफर ने दिशा की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,’ भारत फिल्‍म के सफर में आपका स्‍वागत है दिशा पटानी.’ करियर के लिहाज से दिशा के लिए यह शानदार मौका है.

दिशा ने इसका जवाब देते हुए लिखा, ‘बहुत-बहुत धन्यवाद सर, मैं काफी उत्साहित हूं. अब और इंतजार नहीं कर सकती…’

बताया जा रहा है कि फिल्‍म में दिशा का किरदार 60 के दशक की एक सर्कस कलाकार के तौर पर दिखाई देंगी. अली ने दिशा की खूबसूरती और एथलेटिक फिजीक की वजह से उन्‍हें चुना है. दिशा का सलमान के साथ यह पहला एसोसिएशन होगा.

‘भारत’ का हिस्‍सा बनने को लेकर दिशा बेहद खुश हैं. इसे वे अपने सपने के सच होने जैसा मानती हैं. दिशा अब शूटिंग का इंतजार कर रही है. खबरें है कि सलमान जुलाई महीने से फिल्‍म की शूटिंग शुरू करनेवाले हैं. इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी.

दिशा ने साल 2016 में फिल्‍म ‘एमएस धौनी- द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. इस फिल्‍म में वे क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आई थीं. इस फिल्‍म से ही दिशा लाइमलाइट में आ गई थीं. इसके बाद दिशा अपने कथित ब्‍वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ संग फिल्‍म बागी 2 में नजर आई थीं. यह फिल्‍म साल 2018 की सुपरहिट फिल्‍मों में शामिल है.

बता दें कि ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्‍म ‘ओडे टू माय फादर’ की ऑफिशियल रीमेक है. फिल्‍म की कहानी आजादी से लेकर 2000 तक की मुख्‍य घटनाओं को लेकर बुनी गई है जिसमें सलमान का किरदार कई दशकों तक का सफर तय करेगा. ख़बरें हैं कि तो ‘भारत’ में राज कपूर की फ़िल्म ‘मेरा नाम जोकर’ को भी ट्रिब्यूट दिया जायेगा जो साठ के दशक की महत्वपूर्ण फ़िल्मों में शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें