30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करण जौहर के पिता का 15 साल पुराना आइडिया है ”कलंक”, जानें 10 दिलचस्‍प बातें…

करण जौहर ने ट्विटर पर बुधवार को अपनी नयी फिल्‍म ‘कलंक’ का पहला पोस्‍टर जारी किया. इस फिल्‍म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्‍त, सोनाक्षी सिन्‍हा और आदित्‍य रॉय कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फिल्‍म अगले साल 19 अप्रैल […]

करण जौहर ने ट्विटर पर बुधवार को अपनी नयी फिल्‍म ‘कलंक’ का पहला पोस्‍टर जारी किया. इस फिल्‍म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्‍त, सोनाक्षी सिन्‍हा और आदित्‍य रॉय कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं. इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फिल्‍म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्‍म को लेकर करण जौहर खासा उत्‍साहित हैं. जानें इस फिल्‍म के बारे में 10 दिलचस्‍प बातें…

1. ‘कंलक’ में संजय दत्‍त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी 21 साल बाद एकसाथ नजर आनेवाले हैं. दोनों आखिरी बार साल 1997 में रिलीज हुई फिल्‍म महानता में नजर आये थे.

2. करण जौहर के पिता यश जौहर इस फिल्‍म का प्री-प्रोडक्‍शन संभाल रहे हैं. उनके पिता को इस फिल्‍म का आइडिया 15 साल पहले तैयार किया था. ऐसे में करण के लिए यह एक इमोशनल प्रोजेक्‍ट है.

3. कहा जा रहा था कि करण की इस फिल्‍म का नाम पहले शिद्दत’ रखा गया था लेकिन बाद में करण ने अपने एक बयान में कहाथा कि फिल्‍म का नाम ‘शिद्दत’ नहीं है.

4. इस फिल्‍म के लिए पहले बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा श्रीदेवी को कास्‍ट किया गया था. लेकिन इसी साल फरवरी में उनके अचानक निधन के बाद यह किरदार के लिए माधुरी दीक्षित को चुना गया. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर माधुरी को इस रोल के लिए ‘हां’ कहने पर उनका आभार व्‍यक्‍त किया था.

5. ऐसा माना जा रहा था कि माधुरी इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बनेंगी. दरअसल एक समय में संजय दत्‍त और उनके प्‍यार के किस्‍से चर्चाओं में थे. लेकिन माधुरी ने इस फिल्‍म के लिए हां कह दिया.

6. खबरों के अनुसार, इस फिल्‍म के लिए पहले शाहरुख खान, काजोल, अजय देवगन और रानी मुखर्जी को लिया जाना था लेकिन यह फिल्‍म लेट होती चली गई. ऐसे में अब इस फिल्‍म के लिए वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्‍हा और आदित्‍य रॉय कपूर को चुना गया है.

7. कहा जा रहा है कि संजय दत्‍त और माधुरी दीक्षित इस फिल्‍म में माता-पिता के किरदार में नजर आयेंगे. जबकि वरुण और आलिया सौतेले भाईयों के किरदार में दिखेंगे.

8. फिल्‍म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे. इससे पहले वे आलिया और अर्जुन कपूर की फिल्‍म ‘2 स्‍टेट्स’ का निर्देशन कर चुके हैं.

9. वरुण और आलिया की एकसाथ चौथी फिल्‍म हैं. दोनों ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्‍यू किया था. इसके बाद ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी हिट फिल्‍में दी.

10. फिल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा और आदित्‍य रॉय कपूर पहली बार एकसाथ नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें