30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आमिर की ”लगान” वाले आशुतोष गोवारीकर बना रहे हैं पानीपत की लड़ाई पर फिल्म, देखें पहला टीजर

मुंबई : आमिर खान को लेकर ‘लगान’ बनानेवाले फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारीकर पानीपत की तीसरी लड़ाई की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर एक फिल्म बना रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘मोहन जोदड़ो’ बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब रही थी. उनकी इस नयी फिल्म का नाम ‘पानीपत: द ग्रेट बिट्रैयल’ है और इसमें अर्जुन कपूर, कृति सैनॉन और संजय […]

मुंबई : आमिर खान को लेकर ‘लगान’ बनानेवाले फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारीकर पानीपत की तीसरी लड़ाई की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर एक फिल्म बना रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘मोहन जोदड़ो’ बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब रही थी.

उनकी इस नयी फिल्म का नाम ‘पानीपत: द ग्रेट बिट्रैयल’ है और इसमें अर्जुन कपूर, कृति सैनॉन और संजय दत्त हैं. फिल्म की टीम ने आज इसका पहला टीजर जारी किया.

गोवारीकर ने ट्विटर पर लिखा, ऐतिहासिक ड्रामा मुझे हमेशा से आकर्षित करता है. इस बार कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई के कारणों के बारे में है. यह रहा इसका पहला टीजर पोस्टर.

फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई के कारणों को बड़े पर्दे पर दिखाएगी. यह युद्ध मराठों और अहमद शाह अब्दाली के बीच हुआ था. अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मराठा सैनिकों के साहस को बड़े पर्दे पर लाकर गर्व हो रहा है. यह रहा पानीपत का पहला टीजर पोस्टर. फिल्म छह दिसंबर 2019 को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें