28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आदित्‍य नारायण ने घायलों से मांगी माफी, उठायेंगे पूरा खर्च, बताया पूरा वाकया

बॉलीवुड के चर्चित सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण अक्‍सर अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में रहते हैं. सोमवार को उन्‍होंने अंधेरी वेस्‍ट में अपनी मर्सडीज कार से एक ऑटो रिक्‍शा को टक्‍कर मार दी. इसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया था. अब इस पूरे मामले में आदित्‍य नारायण ने अपनी […]

बॉलीवुड के चर्चित सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण अक्‍सर अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में रहते हैं. सोमवार को उन्‍होंने अंधेरी वेस्‍ट में अपनी मर्सडीज कार से एक ऑटो रिक्‍शा को टक्‍कर मार दी. इसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया था. अब इस पूरे मामले में आदित्‍य नारायण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आदित्‍य नारायण ने इस घटना के लिए माफी मांग ली है. उन्‍होंने कहा, जो भी हुआ वह दुर्भाग्‍यपूर्ण है और इसका उन्‍हें बेहद अफसोस है. आदित्‍य ने बताया कि वह साढ़े 12 बजे ओशिवारा में अपने घर से अंधेरी जाने के लिए अपनी मर्सडीज बेन से निकले थे. लोखंडवाला सर्किल पर उनकी तरफ तेजी से ऑटो आ रहा था.

आदित्‍य ने कहा,’ मुझे लगा वह धीमे से जायेगा लेकिन उसने स्‍पीड कम नहीं की और दायें तरफ तेजी से मुड़ गया. उससे बचने के लिए मैंने गाड़ी बायें तरफ मोड़ दी जिससे एकदूसरे ऑटो को टक्‍कर लग गई.’ आदित्‍य ने घायलों का खर्चा उठाने का भी फैसला किया है. आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

बेल मिलने के बाद आदित्‍य पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है. इस हादसे में ऑटो ड्राईवर की हालत गंभीर है और रिक्‍शा में बैठी 32 वर्षीया महिला को गंभीर चोटें आई हैं. 64 वर्षीय ऑटो ड्राईवर को कोकिलाबेन अस्‍पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. आदित्‍य नारायण का भी मेडिकल टेस्‍ट किया गया कि कहीं उन्‍होंने शराब तो नहीं पी रखी थी लेकिन रिजल्‍ट नेगिटिव आये.

एक्सीडेंट के बाद आदित्‍य नारायण खुद अपनी गाड़ी से घायल महिला को अस्‍पताल लेकर गये थे. ड्राईवर और महिला ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. ऐसा पहली बार नहीं है जब आदित्‍य नारायण अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में हैं. इससे पहले उनका एक एयरलाइन स्‍टाफ मेंबर को धमकाने और आपत्तिजनक शब्‍दों इस्‍तेमाल करने का वीडियो लीक हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें