21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के रिश्ते के तूफानी शोर पर उड़ी थी योगिता के सूसाइड की अफवाह, फिर…

मुंबई : अभिनेत्री श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के लव अफेयर की 80 के दशक में बॉलीवुड में खूब चर्चा होती थी. एक समय में खबर यहां तक फैली की श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती ने शादी कर ली. उस दौर में बॉलीवुड में सेकेंड मैरेज एक ट्रेंड बन रहा था. धर्मेंद्र-हेमा मालिनी, राज बब्बर-स्मिता पाटिल जैसी […]

मुंबई : अभिनेत्री श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के लव अफेयर की 80 के दशक में बॉलीवुड में खूब चर्चा होती थी. एक समय में खबर यहां तक फैली की श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती ने शादी कर ली. उस दौर में बॉलीवुड में सेकेंड मैरेज एक ट्रेंड बन रहा था. धर्मेंद्र-हेमा मालिनी, राज बब्बर-स्मिता पाटिल जैसी जोड़ियां चर्चा में थीं. इसी दौरान श्रीदेवी-मिथुन का प्यार भी परवान पर था.

दोनों के रिश्तों को लेकर खूब खबरें छपती थीं.फिल्मीबीटडॉट कॉम की की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक बार ऐसे ही बॉलीवुड में अफवाह उड़ी की दोनों के रिश्तों से परेशान होकर योगिता बाली ने आत्महत्या कर ली. योगिता बाली मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी थीं. इस मामले के लगातार तूल पकड़ने के बाद एक बार योगिता बाली खुद मीडिया के सामने आयीं और तब उन्होंने एक बड़े अखबार को बयान दिया कि अगर मिथुन दूसरी पत्नी अपना लेते हैं तो मैं इसस्थितिको स्वीकार कर लूंगी.

योगिता के इस साहस भरे बयान से अफवाहों पर एक तरह से विराम लग गया और बाद में श्रीदेवी व मिथुन चक्रवर्ती एक-दूसरे से दूर होते गये. मिथुन के तीसरे बेटे नमाशी चक्रवर्ती के जन्म के बाद योगिता बाली से उनके रिश्ते बहुत अच्छे हो गये. नये बच्चे ने माता-पिता के रिश्तो में नयी उष्मा भर दी.

इस दौर में श्रीदेवी निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर की कई फिल्मों में काम कर रही थीं. तब बोनी कपूर बहुत अधिक पैसा खर्च कर श्रीदेवी को लेकर फिल्में बनाते थे. इसी कारण श्रीदेवी और बोनी कपूर करीब आते गये अौर बाद में दोनों ने 1996 में शादी कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें