28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अक्षय कुमार की ”गोल्‍ड” का टीजर रिलीज, मौनी रॉय की दिखी झलक

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस साल बैक टू बैक फिल्‍में देनेवाले हैं. 9 फरवरी को उनकी फिल्‍म पैडमैन रिलीज होनेवाली है, इसी बीच उनकी फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ का टीजर जारी कर दिया गया है. फिल्‍म में अक्षय के लुक को लेकर फैंस काफी एक्‍साइटिड थे अब टीजर जारी होने के बाद उनके लुक को बेहद […]

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस साल बैक टू बैक फिल्‍में देनेवाले हैं. 9 फरवरी को उनकी फिल्‍म पैडमैन रिलीज होनेवाली है, इसी बीच उनकी फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ का टीजर जारी कर दिया गया है. फिल्‍म में अक्षय के लुक को लेकर फैंस काफी एक्‍साइटिड थे अब टीजर जारी होने के बाद उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्‍म का टीजर देख आपको शाहरुख खान की फिल्‍म ‘चक दे इंडिया’ की याद आयेगी लेकिन दोनों फिल्‍मों की कहानी एकदूसरे से बिल्‍कुल अलग है. दोनों ही फिल्‍में हॉकी पर बनी है लेकिन फीलिंग बिल्‍कुल अलग है.

फिल्‍म के टीजर में अक्षय ऐसी भारतीय हॉकी टीम बनाने का वादा करते दिखाई देंगे, जो आजादी के बाद पहला गोल्‍ड दिलायेगी. अक्षय ने इस टीजर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्‍होंने लिखा,’ अबतक इंडिया चुप था. अब हम लोग बोलेगा और दुनिया सुनेगा.’ इस फिल्‍म के जरिये छोटे पर्दे की फेमस एक्‍ट्रेस मौनी रॉय डेब्‍यू करने जा रही हैं.

रीमा कागती के डायरेक्‍शन में बनी ये फिल्‍म एक्‍सेल एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है. फिल्‍म की कहानी 1948 के ओलंपिक खेलों में भारत का पहला गोल्‍ड मेडल जीतने पर है. आजादी के वक्‍त की कहानी दिखाने वाली यह फिल्‍म इस साल 15 अगस्‍त को रिलीज होगी.

टीजर की शुरुआत में अक्षय नशे में दिखाई देते हैं जो अपनी जिंदगी से परेशान हैं और इग्‍लैंड टीम के लिए हॉकी खेलते-खेलते परेशान हो गये हैं. अब वे अपने देश के लिए कुछ करना चाहते हैं, जिसके चलते वे निर्णय लेते हैं कि भारतीय हॉकी टीम के लिए खेलेंगे और उस टीम के खिलाडियों को ट्रेनिंग देंगे. इसी के साथ भारत को मिल जाता है उसका पहला ओलंपिक गोल्‍ड मेडल.

फिल्‍म में मौनी रॉय, अक्षय की प्रेमिका के किरदार में नजर आनेवाली है. टीजर में उनकी भी हल्‍की झलक देखने को मिलती है, जिससे साफ है कि मौनी इस फिल्‍म में बेहद खूबसूरत नजर आनेवाली है. मौनी के फिल्‍म करियर के लिए यह एक अच्‍छी शुरुआत है कि उन्‍हें बॉलीवुड के खिलाड़ी के साथ काम करने को मौका मिल गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें