Video: टीवी पर रोते हुए पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने सुनाई आपबीती, कहा- जिस तरह हमारी चेकिंग होती है...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बॉलीवुड में फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' से डेब्‍यू करनेवाली पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रसे सबा कमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सबा कमर बात करते-करते अपने आंसू नहीं रोक पाई. दर्द इतना गहरा था कि उन्‍होंने रोते-रोते अपने साथ हुए बर्ताव के बारे में विस्‍तार से बताया. उन्‍होंने बताया कि पाकिस्‍तान के नाम की वजह से उन्‍हें दुनियाभर में कैसे शर्मिंदा किया जाता है. बॉलीवुड में प्रसिद्धि मिलने से पहले सबा ने कई पा‍क फिल्‍मों और सीरीयल्‍स में काम किया है.

यह वीडियो एक टीवी शो का है. इस दौरान सबा कमर ने खुलकर बोला कि पाक सरजमीं के जिसके हम नारे लगाते हैं, पाकिस्तान जिंदाबाद... पाकिस्तान ये तो पाकिस्तान वो... जब हम बाहर जाते हैं तो जिस तरह हमारी चेकिंग होती है इसका जिक्र नहीं कर सकती. मुझे अपने आप इतना अपमानित महसूस होता है कि आपकी एक-एक चीज चेक की जाती है.

सबा ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा,' मुझे याद है जब मैं अपनी शूटिंग के लिए तिब्लिसी (जॉर्जिया की राजधानी) गई थी तो एयरपोर्ट पर मेरे साथ जो इंडियन क्रू थे सब निकल गए थे लेकिन मुझे रोक लिया गया. मेरा जो पासपोर्ट था. उसने मुझे रोक लिया क्योंकि मैं पाकिस्तान से हूं.'

उन्‍होंने आगे बताया,' मेरी पूरी इन्वेस्टिगेशन हुई, मेरा इंटरव्यू हुआ फिर मुझे जाने दिया गया. उस दिन मुझे एहसास हुआ कि क्या ये इज्जत है हमारी. क्या ये हमारी पोजिशन है. कहां स्टैंड करते हैं हम.' इस वीडियो पर लोगों के अलग-अलग रियेक्‍शन भी आ रहे हैं. बता दें कि सबा फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' में इरफान खान संग नजर आई थीं. फिल्‍म में उन्‍होंने लीड भूमिका निभाई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें