35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”भाईजान” के सरप्राइज से इमोशनल हुए दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र

सुपरस्टार सलमान खान अक्‍सर अपने कोस्‍टार्स को सरप्राइज देने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस बार सलमान ने बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र को सरप्राइज दिया है. वे अचानक उनसे मिलने उनके फार्म हाउस पहुंचे. सलमान के इस व्यवहार से दिग्गज अभिनेता बेहद भावविभोर हो गये. धर्मेंद्र ने फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ […]

सुपरस्टार सलमान खान अक्‍सर अपने कोस्‍टार्स को सरप्राइज देने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस बार सलमान ने बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र को सरप्राइज दिया है. वे अचानक उनसे मिलने उनके फार्म हाउस पहुंचे. सलमान के इस व्यवहार से दिग्गज अभिनेता बेहद भावविभोर हो गये. धर्मेंद्र ने फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में सलमान (52) के साथ काम किया था. इस मुलाकात की एक तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर साझा की.

उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा,’ तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा फार्म पर आपके अचानक आ जाने से काफी भावविभोर हूं…. आप हमेशा से मेरे बेटे के समान हैं सलमान खान.’ 82 वर्षीय अभिनेता के बेटे बॉबी देओल एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान के साथ दिखेंगे. बॉबी ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की.

बॉबी देओल का कमबैक सलमान की एक्शन फिल्म से हो रहा है. इससे साफ है कि ‘भाईजान’ देओल फैमिली के इस सितारे के इंडस्ट्री में रिलॉन्च को हिट करने में पूरी मदद कर रहे हैं. अब देखना ये है कि सलमान के साथ बॉबी की केमिस्ट्री उनके 90 के दशक में उनके स्टारडम की झलक लौटाने में कितनी मददगार साबित होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें