30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाहरुख को प्रमोशन करना पड़ा महंगा, वाराणसी पुलिस ने थमाया 5.59 लाख का नोटिस

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को वाराणसी पुलिस ने नोटिस थमाया है. दरअसल हाल ही में शाहरुख, अनुष्‍का शर्मा और इम्तियाज अली अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे थे. इस प्रमोशनल इवेंट में गायक और भाजपा नेता मनोज तिवारी भी मौजूद थे. फिल्‍म की टीम तो प्रमोशन ममं […]

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को वाराणसी पुलिस ने नोटिस थमाया है. दरअसल हाल ही में शाहरुख, अनुष्‍का शर्मा और इम्तियाज अली अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे थे. इस प्रमोशनल इवेंट में गायक और भाजपा नेता मनोज तिवारी भी मौजूद थे. फिल्‍म की टीम तो प्रमोशन ममं बिजी थी लेकिन वाराणसी पुलिस को सुरक्षा के लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ी थी. एक एसपी रैंक के अधिकारी के अंडर में पुलिस के 224 जवानों को इन सेलीब्रिटीज की हिफाजत के लिए तैनात किया गया था.

कुछ जवान होटल के वेन्‍यू अशोका इंस्‍टीट्यूट के अंदर तैनात किये गये थे और कुछ एयरपोर्ट के साथ-साथ कई अन्‍य लोकेशंस पर मौजूद थे. इन सब में लगभग छह लाख रुपये से ज्‍यादा का खर्च आया था. वहीं अब वाराणसी पुलिस चाहती है कि शाहरुख इसका भुगतान करें. इसलिए पुलिस ने उन्‍हें एक रिकवरी नोटिस जारी किया है. खबरों के अनुसार, एसएसपी आरके भारद्वाज ने इसकी पुष्टि की है कि इंस्टीट्यूट ने सिर्फ 51,132 हजार रुपये जमा किए थे जबकि इस पर कुल खर्च 6.11 लाख रुपे का आया है. ऐसे में अब बाकी राशि के लिए 5.59 का रिकवरी नोटिस थमाया है.

FILM REVIEW: फिल्‍म देखने से पहले जानें कैसी है ‘जब हैरी मेट सेजल’

वहीं इस बारे में कार्यक्रम के संयोजक अंकित मौर्य का कहना है कि हमने पुलिस विभाग से अपील की है कि बकाये का नोटिस शाहरुख खान और उनकी टीम को भेज दिया जाये क्‍योंकि उनकी पूरी टीम अन्‍य कार्यक्रमों के चलते शहर में बाद में भी रुकी थी. हमारा कार्यक्रम केवल एक घंटे के लिए और इसके लिए वह 51 हजार 132 रुपये का भुगतान कर चुके हैं. बता दें कि फिल्‍म सिनेमाघरों में रिजीज हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें