26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: क्या आपने खाया ”शाहरुख-अनुष्का स्पेशल पान” ? नहीं तो यह है दुकान का पता, जाकर खाकर आइए

undefined मुंबई : बनारस की एक पान दुकान पर शाहरुख-अनुष्का स्पेशल पान कुछ ज्यादा ही डिमांड पर है. हर कोई शाहरुख और अनुष्का स्पेशल पान ही खाने की इच्छा जता रहा है. दरअसल, बीते दिनों फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए किंग खान, अनुष्का और इमतियाज अली बनारस पहुंचे थे. यहां किंग […]

undefined

मुंबई : बनारस की एक पान दुकान पर शाहरुख-अनुष्का स्पेशल पान कुछ ज्यादा ही डिमांड पर है. हर कोई शाहरुख और अनुष्का स्पेशल पान ही खाने की इच्छा जता रहा है. दरअसल, बीते दिनों फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए किंग खान, अनुष्का और इमतियाज अली बनारस पहुंचे थे. यहां किंग खान और अनुष्का ने एक पान खाया था, जिसकी डिमांड लोग लगातार कर रहे हैं.

बनारस पहुंचते ही बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और अनुष्का का जादू काशीवासियों के सिर चढ़कर बोल रहा था. उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेचैन थे. ऐसे में शाहरुख और अनुष्का ने भी बनारसवासियों को खास फील करना के लिए वहां मौजूद एक पॉन शॉप पर पहुंचे और वहां शाहरूख खान और अनुष्का ने एक-दूसरे को पान खिलाया.

दोनों की पान खिलाते हुए यह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी लेकिन अब खबर आ रही है कि शाहरुख-अनुष्का का वह पान कुछ ज्यादा ही डिमांड पर है. दुकानदार ने उस पान का नाम ही ‘शाहरुख-अनुष्का स्पेशल पान’ रख दिया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें