29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…जब बातों-बातों में ”सेजल” से गुस्‍सा हो गये ”हैरी”, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इनदिनों जोर-शोर से अपनी आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में बिजी है. फिल्‍म से जुड़े छोटे-छोटे वीडियो क्लिप्‍स् लगातार शेयर किये जा रहे हैं जिसने दर्शकों की उत्‍सुकता को बढ़ाया है. दर्शक बड़ी बेसब्री से इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म का […]

बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा इनदिनों जोर-शोर से अपनी आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन में बिजी है. फिल्‍म से जुड़े छोटे-छोटे वीडियो क्लिप्‍स् लगातार शेयर किये जा रहे हैं जिसने दर्शकों की उत्‍सुकता को बढ़ाया है. दर्शक बड़ी बेसब्री से इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. हाल ही शाहरुख और अनुष्‍का ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों स्‍टार्स रैपिड फायर खेलते नजर आ रहे हैं. बीच-बीच में दोनों एकदूसरे को चुप रहने को भी कह रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में नाराज होते भी नजर आ रहे हैं.

दरअसल अनुष्‍का, शाहरुख का नाम ‘हैरी’ (फिल्‍म में उनके किरदार का नाम) ठीक से बोल नहीं पाती जो शाहरुख को पसंद नहीं आता. वीडियो में दोनों एकदूसरे का मजाक उड़ाते भी दिख रहे हैं. फिल्‍म के कई पोस्‍टर्स और छोटे-छोटे वीडियोज रिलीज हो चुके हैं जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म के गानों ने भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. बताया जा रहा है इस फिल्‍म में शाहरुख एक गाईड की भूमिका निभा रहे हैं. शाहरुख और अनुष्‍का चौथी बार एकसाथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘जब तक है जान’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में काम कर चुके हैं.

‘जब हैरी मेट सेजल’ 4 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा शाहरुख, आनंद एल रॉय की फिल्‍म में नजर आनेवाले हैं. इस फिल्‍म में सलमान खान भी एक गाने में नजर आनेवाले हैं. हाल ही में दोनों सुपरस्‍टार्स की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस गाने को रेमो डिसूजा कोरियोग्राफ करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें