26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#JaggaJasoosTrailer : जब कैटरीना ने मारा थप्पड़… और रो पड़े रणबीर… VIDEO

लंबे समय बाद कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की जोड़ी को एक साथ ला रही फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का एक नया ट्रेलर रिलीज हुआ है. जैसा कि फिल्म के नाम से जाहिर है, इसमें जग्गा भी है और जासूस भी. यानी इसमें मिस्ट्री के साथ कॉमेडी का पुट भी नजर आनेवाला है. कुछ इसी चीज […]

लंबे समय बाद कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की जोड़ी को एक साथ ला रही फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का एक नया ट्रेलर रिलीज हुआ है. जैसा कि फिल्म के नाम से जाहिर है, इसमें जग्गा भी है और जासूस भी. यानी इसमें मिस्ट्री के साथ कॉमेडी का पुट भी नजर आनेवाला है. कुछ इसी चीज की झलक दिखा जाता है फिल्म का नया ट्रेलर.

अनुराग बसु की इस फिल्म का ट्रेलर कहानी में छिपे कई रहस्यों केबारे में भी बताता है. इस ट्रेलर की शुरुआत होती है रणबीर कपूर के हकलाने से.

अपने हकलाने की प्रॉब्लम से वह अपना नाम रुक-रुक कर बोलते हैं. इसलिए वह एक गाना गाते हैं जिसमें वह रुकते नहीं.यहगाना है- बगीचे में कुछ फूल देर से खिलते हैं, मेरे वर्ड्स भी सो सो के निकलते हैं.

फिल्म का ट्रेलर इसके प्रति दिलचस्पी जगाता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कॉलेज का एक छात्र खुदकुशी करता है, जिसका इल्जाम रणबीर कपूर पर आ जाता है.

खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए रणबीर मामले की पड़ताल करते हैं. बाद में पता चलता है कि कैटरीना हत्यारन है.

ट्रेलर में एक जगह दिखाया गया है कि बचपन में रणबीर के पिता उनसे यह कह कर उनसे दूर जाते हैं कि वह उन्हें लेने के लिए छह महीने सात दिन और आठ घंटे के बाद लौटेंगे. लेकिन वह कभी नहीं लौटते. यह भी एक मिस्ट्री है.

ट्रेलर में रणबीर कपूर को कैटरीना के हाथों थप्पड़ भी पड़े हैं. और एक सीन में वह रोते हुए भी नजर आये हैं. यह ट्रेलर आपको कहीं-कहीं रणबीर कपूर की ही फिल्म ‘बर्फी’ की याद दिलाता है.

फिल्म में सौरभ शुक्ला कीभी महत्वपूर्ण भूमिका है, जिनके साथ रणबीर की अच्छी ट्यूनिंग दिखायी दे रही है. यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी.

यहां देख ट्रेलर –

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें