28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#JHMSMiniTrail3: अब अनुष्‍का की बचकानी हरकतों से परेशान हुए शाहरुख खान, वीडियो

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का तीसरा मिनी ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में शाहरुख, अनुष्‍का की बचकानी हरकतों से अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं. अनुष्‍का की फरमाइशो और अजीबोगरीब हरकतों से शाहरुख परेशान होते दिख रहे हैं. पिछले दोनों मिनी […]

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की आगामी फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का तीसरा मिनी ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में शाहरुख, अनुष्‍का की बचकानी हरकतों से अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं. अनुष्‍का की फरमाइशो और अजीबोगरीब हरकतों से शाहरुख परेशान होते दिख रहे हैं. पिछले दोनों मिनी ट्रेलर की तरह यह ट्रेलर भी दिलचस्‍प है. इम्तियाज अली की इस फिल्‍म के इन ट्रेलर्स ने दर्शकों को और एक्‍साईटिड कर दिया है. 36 सेकंड के इस ट्रेलर को कुछ ही घंटों में लगभग 50 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. शाहरुख और अनुष्‍का की बातचीत से लग रहा है कि दोनों रिंग ढूंढ़ रहे हैं.

इस तीसरे मिनी ट्रेलर को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है. दूसरे मिनी ट्रेलर में हैरी यानि शाहरुख खान को कानून सलाह देती नजर आ रही हैं. 37 सेकंड के इस वीडियो में अनुष्‍का किंग खान को इन्डेम्निटी बॉन्ड भरने के लिए कह रही थी साथ ही इसके बारे में समझाती नजर आ रही थी. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे फिल्म में शाहरुख और अनुष्का एक ही फ्लैट में रहने के लिए राजी होते हैं. वीडियो में शाहरुख पंजाबी बोलते दिख रहे हैं वहीं अनुष्‍का गुजराती लहजे में बात कर रहे हैं.

रविवार को भारत और पाकिस्‍तान के फाइनल मैच के दौरान रेड चिलीज की ऑफिशियल यू-ट्यूब पेज पर फिल्म का पहला मिनी ट्रेलर जारी किया था. इसमें शाहरुख, अनुष्‍का को अपने बारे में बताते नजर आ रहे थे कि वो लड़कियों के मामले में बहत चीप हैं. दोनों ही मिनी ट्रेलर को देखने के बारे में यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म बेहद ही शानदार होगी. शाहरुख और अनुष्‍का दूसरी तीसरी बार एकसाथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों फिल्‍म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके हैं.

पिछले दिनों ऐसा कहा जा रहा था कि ‘जब हैरी मेट सेजल’ की कहानी हॉलीवुड फिल्म ‘वेन हैरी मेट सैली’ से मिलती जुलती है. इसके बाद बॉलीवुड फैंस के बीच इस तरह की चर्चा होने लगी थी कि शाहरुख और अनुष्‍का स्टारर फिल्म की कहानी भी ‘वेन हैरी मेट सैली’ से मिलती जुलती होगी. हालांकि, न्यूज एजेंसी एएनआई से फोन पर बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, “नहीं, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से नयी है. यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें