1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bodyguard actor rajat rawail hospitalised post rupture of a varicose vein advised total bed rest bud

एक्टर रजत रवैल को अस्पताल में कराया गया भर्ती, सलमान खान संग बॉडीगार्ड में किया है काम

बॉलीवुड अभिनेता रजत रवैल के दाहिने पैर में एक वैरिकाज़ नस के फटने से अत्यधिक खून बहने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rajat Rawail
Rajat Rawail
instagram

बॉलीवुड अभिनेता रजत रवैल (Rajat Rawail) के दाहिने पैर में एक वैरिकाज़ नस के फटने से अत्यधिक खून बहने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिन्हें आखिरी बार वरुण धवन और सारा अली खान अभिनीत फिल्म 'कुली नंबर 1' में देखा गया था. ईटाइम्स को दिए एक बयान में अभिनेता रजत रवैल ने कहा, "अभी तक मेरे पैर में उभरी हुई नस से खून बहना बंद हो गया है. मेरा घाव ठीक हो रहा है."

उन्होंने कहा, "मुझे पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी गई है. मैं कल बांद्रा के लीलावती अस्पताल में वरिष्ठ संवहनी सर्जन डॉ पंकज पटेल को दूसरी राय का इंतजार कर रहा हूं. मेरी सर्जरी और उसके बाद उसके अनुसार आगे बढ़ना होगा." रजत रवैल ने कहा, "सभी चिंताओं के लिए धन्यवाद और कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें." रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है.

रजत रवैल ने सलमान खान और करीना कपूर खान की बॉडीगार्ड में सुनामी सिंह के अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया. बॉडीगार्ड और कुली नंबर 1 के अलावा, 49 वर्षीय ने गली गली चोर है, पुलिसगिरी, जुड़वा 2 और देसी मैजिक जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

उन्होंने सलमान और असिन अभिनीत रेडी, और अनिल कपूर, संजय दत्त और अक्षय खन्ना के साथ कोई समस्या नहीं जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया है. वह रन के लिए एक ऑनलाइन निर्माता रहे हैं जिसमें अभिषेक बच्चन, भूमिका चावला और महेश मांजरेकर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वह साल 2013 में सलमान खान के सामने आए रियलिटी शो बिग बॉस 7 में भी प्रतिभागी थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें