1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. urfi javed says she can never be friends with kashmera shah main unhe nahi jaanti bud

कश्मीरा शाह संग दोस्ती के बारे में पूछे जाने पर उर्फी जावेद ने दी प्रतिक्रिया,बोलीं-मैं उन्हें नहीं जानती

बातचीत के दौरान उर्फी जावेद से कश्मीरा शाह से उनकी दोस्ती के बारे में भी पूछा गया. उर्फी चौंक गई और बोली, "दोस्ती?

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Urfi Javed on Kashmera Shah
Urfi Javed on Kashmera Shah
instagram

सोमवार को उर्फी जावेद (Urrfi Javed) को शहर में ग्रीन कलर के ब्रालेट टॉप और फंकी ब्राउन पैंट में देखा गया. नई कार खरीदने वाली उर्फी को पैपराजी ने इस नए पजेशन पर बधाई दी. उर्फी जावेद ने कहा कि उन्हें नई कार खरीदने को लेकर कोई उत्साह नहीं है क्योंकि यह सिर्फ एक जरूरत थी. वह तटस्थ महसूस करती है और साझा करती है कि उसे भौतिकवादी चीजों से कोई मोह नहीं है. बातचीत के दौरान उर्फी जावेद से कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) से उनकी दोस्ती के बारे में भी पूछा गया. उर्फी चौंक गई और बोली, "दोस्ती? मैं उन्हें नहीं जानती. मेरे पास कुछ भी नहीं है, न दोस्ती है और न ही दुश्मनी है. मेरा उससे कुछ भी नहीं है."

यह पूछे जाने पर कि क्या वह भविष्य में कश्मीरा शाह की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगी, उर्फी ने कहा, "नहीं, कभी नहीं. मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है." जब फैशन डिजाइनर फराह खान अली ने उन्हें "अनुचित" कपड़े पहनने के लिए स्कूली शिक्षा दी, तो उर्फी जावेद सोशल मीडिया युद्ध में शामिल हो गए.

ईटाइम्स टीवी ने कश्मीरा शाह से उनकी राय पूछी थी, तो उन्होंने कहा था, "मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करती, जिनके पास जीरो वर्क रिज्यूमे है और जो केवल इंस्टाग्राम पर फेमस हैं और कहीं नहीं. मैं अपना करियर बना रही हूं; मैं मैं ऐसी फिल्में बनाने में बहुत बिजी हूं जिससे दुनिया को फर्क पड़ेगा. जो लोग सिर्फ स्पॉट होकर अपना करियर बना रहे हैं, वे मेरे करियर-दिमाग वाले लोगों के रोस्टर में नहीं हैं."

उर्फी जावेद ने कश्मीरा को जवाब देते हुए कहा, "इतनी जो आप फराह जी को चाट कर रही है, कैसा लगा स्वाद? कश्मीरा जी, आप कैसे कह सकते हैं कि मैं केवल इंस्टाग्राम पर फेमस हूं और वास्तविक जीवन में नहीं. आप तो कहीं भी फेमस नहीं हो." दूसरी ओर जब से एकता कपूर के कैप्टिव-रियलिटी शो, लॉक अप ने ऑनलाइन स्ट्रीमिंग शुरू की है, तब से उर्फी के इसमें हिस्सा लेने की अफवाहें हैं. अब जबकि शो के फिनाले में बस कुछ ही हफ्ते बचे हैं, उर्फी से एक बार फिर पूछा गया कि क्या वह शो में नजर आएंगी.

जिस पर उन्होंने जवाब दिया था, "मुझे उनका शो पसंद है लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं उस शो के लिए फिट हूं. क्या आपने देखा है कि वे क्या पहनते हैं और क्या पहनती हैं. आपको लगता है कि मैं उन कपड़ों में जिंदा रह सकती हूं? मैं रह सकती हूं. भोजन के बिना लेकिन मेरे कपड़े नहीं." उर्फी भी केजीएफ चैप्टर 2 देखने के लिए उत्साहित थी और उसने कहा कि वह यश और संजय दत्त से प्यार करती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें